चोटी काटने के मामले में नया मोड़, जितने बाल हाथ में आए बच गए बाकि गिर गए नीचे

मानपुर : देश में चोटी काटने वाली गैंग की खबर लगातार तूल पकड़ रही है. इसी सिलसिले में आज फिर एक खबर सामने आई है, जिसके अनुसार मध्य प्रदेश के थाना मानपुर क्षेत्र के अंतर्गत एक लड़की की चोटी काटे जाने का मामला सुनने को मिला है. बताया जा रहा है कि उक्त लड़की का नाम अलका पिता समदरसिंग है और यह कामनपुर इलाके की रहने वाली है.

सूत्रों के अनुसार जानकारी में यह बात सामने आई है कि उक्त लड़की अलका शाम के करीब 4 बजे घर के आंगन में बैठी हुई थी तभी अचानक उसने अपने बालो को कटता हुआ देखा. जिसके बाद वह घबरा गई और चिल्लाने लगी, उसकी आवाज़ सुनते ही उसकी दादी घर के अंदर से दौड़ते हुए बाहर आई. उन्होंने कहा कि अलका के बाल टूटकर नीचे गिर रहे थे लेकिन आसपास कोई भी नहीं था. दादी ने तुरंत ही उसके बालों को हाथ में ले लिया और बाल कटने का सिलसिला भी इसके साथ ही बंद हो गया.

दादी का कहना है कि जितने बालो को उन्होंने हाथ में ले लिया उतने बाल कटने से भी बच गए. इस खबर के सामने आते ही इलाके में दहशत का माहौल बन गया और लोग अलका और उसके कटे बालो को देखने पहुंचे. लेकिन गौर करने वाली बात यह है कि जब चोटी काटने वाला कोई मौजूद नहीं था तो आखिर ये चोटियां काट कौन रहा है.?

अटकलों की सुने तो यह कोई कीड़ा या काली हवा का काम है लेकिन इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है. उक्त मामले में रिपोर्ट दर्ज करवा दी गई है और पुलिस भी मामले की जाँच कर रही है.

Related News