गंगूबाई ने बदला अपना लुक, ट्रांसफॉर्मेशन देखकर उड़ जाएंगे होश

बीते दिनों ही टीवी इंडस्ट्री में धूम मचाने वाली बिग बॉस फेम शहनाज गिल ने अपना लुक बदला था। जी हाँ, उनका लुक ट्रांसफॉर्मेशन बीते दिनों चर्चाओं में आया था। वहीं उसे देखने के बाद सभी के होश उड़ गए थे। ऐसे में अब सोशल मीडिया पर छाया है एक और कलाकार का लुक ट्रांसफॉर्मेशन। जी दरअसल हम बात कर रहे हैं मराठी एक्ट्रेस सलोनी की। हिंदी टीवी शोज में काम कर चुकीं सलोनी डैनी यानी गंगूबाई। आप सभी ने इन्हे टीवी के शो में गंगूबाई के किरदार में देखा होगा और अब इस समय इनका लुक ट्रांसफॉर्मेशन चर्चाओं में बना हुआ है। हाल ही में इन्होने अपने लुक में ड्रैस्टिक चेंज की तस्वीरें शेयर कर सभी को चौंका दिया है।

आप सभी ने इन्हे कॉमेडी सर्कस महासंग्राम में गंगूबाई की भूमिका में देखा होगा और अब उनके लुक को देखने वालों के होश उड़े हुए हैं। वैसे आपको याद ही होगा सलोनी का वजन पिछले कुछ सालों में काफी बढ़ गया था और उसके बाद उन्होंने अब नए लुक से सभी के होश उड़ा दिए हैं। वैसे हाल ही में सलोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस नए लुक की तस्वीरें साझा की हैं जो बड़ी बेहतरीन हैं। यह तस्वीरें उन्होंने अपनी एक दोस्त की बर्थडे पार्टी में खिंचवाई हैं। आप देख सकते हैं इसमें उनका लुक कितना अधिक बदला है। उनकी तस्वीरों को देखकर एक यूजर ने लिखा 'तुम्हारे लुक में आए इस बदलाव को देखकर यकीन नहीं हो रहा।'

वहीं कुछ और यूजर्स ने भी उनकी तस्वीरों पर बेहतरीन कमेंट्स किये हैं। सलोनी को आप सभी ने टीवी शो के अलावा हिंदी-मराठी फिल्मों में देखा होगा। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि सलोनी ने मात्र 3 साल की उम्र में कॉमेडी सीखनी और करनी शुरू कर दी थी इस कारण वह सबसे कम उम्र की कॉमेडियन भी कही जाती हैं।

सुबह के नाश्ते में बनाएं ये टेस्टी इडली, बनाना है बहुत ही सरल

जल्द टैक्सी नंबर 24 में नजर आएँगे महेश मांजरेकर, सामने आया पहला पोस्टर

बहुत ही फायदेमंद होता है चीकू का हलवा

Related News