शकील की धमकी, करता रहूँगा राजन को मारने की कोशिश

नई दिल्ली : हाल ही में यह खबर सामने आई है कि अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन को इंडोनेशिया से गिरफ्तार किया गया है, और इस मामले में अब राजन के गुर्गे शकील का यह कहना है कि उसने ही राजन को इंडोनेशिया जाने के लिए मजबूर किया था. इस मामले में खुद शकील ने दावा पेश किया है. इस दौरान ही शकील ने यह भी कहा है कि उसे राजन की इस गिरफ्तारी से ख़ुशी नहीं हुई है लेकिन साथ ही वह छोटा राजन को जान से खत्म करने की कोशिशों में भी लगा रहेगा.

जबकि एक अख़बार से बात करते हुए राजन ने यह बताया कि फिजी से उसके लोग राजन का पीछा करने में लगे हुए थे जिस कारण उसे इंडोनेशिया की तरफ अपना रुख करना पड़ा था. शकील ने साथ ही भारत सरकार को अपने बयान में शामिल करते हुए ही यह भी कहा है कि उसे यहाँ की सरकार पर बिलकुल भी भरोसा नहीं है कि यहाँ राजन के खिलाफ मुकदमा चलाया जाना है.

शकील ने धमकीभरे लहजे में यह भी कहा कि डी कंपनी का एक ही उद्देश्य है "दुश्मनों को ख़त्म करना." गौरतलब है कि भारतीय गृह मंत्रालय ने भी राजन के पकडे जाने की पुष्टि कर दी है. और इस समय राजन की उम्र करीब 55 साल बताई जा रही है. इस मामले में यह भी कहा जा रहा है कि विदेश राज्य मंत्री वीके सिंह ने एक अहम भूमिका निभाई है, यह भी कहा जा रहा है कि वे खासकर राजन की गिरफ्तारी के लिए ही इंडोनेशिया गए थे.

Related News