IPL : सेक्स रेकेट की आशंका में चीयरलीडर्स गिरफ्तार

रायपुर : छत्तीसगढ़ पुलिस के सामने कल उस वक़्त असमंजस की स्थति बन गई जब छापेमारी के दौरान सेक्स रेकेट की आशंका में पकड़ी गई 9 युवतियां चेन्नई सुपर किंग्स की चीयर गर्ल्स निकली. दरअसल मंगलवार की शाम को पुलिस को किसी ने सुचना दी कि यहां के एक होटल में कुछ विदेशी युवतियां रुकी हुई है, जो सेक्स रेकेट में लिप्त है.

पुलिस ने सुचना मिलने के तुरंत बाद कार्यवाही करते हुए होटल के तीन कमरों में से नौ लड़कियों को गिरफ्तार किया. इन सभी को संदिग्ध मानकर जब पुलिस ने इनसे पूछताछ की तो पता चला ये सभी आईपीएल टीम चेन्नई सुपरकिंग्स की चीयर गर्ल्स है. पुलिस को इनके पास से चेन्नई सुपरकिंग्स के दस्तावेज भी मिले.

बता दे की रायपुर में मंगलवार को चेन्नई और दिल्ली के बीच एक मैच खेला गया था, ये चीयर गर्ल्स अपनी टीम को चीयर करने के लिए यहाँ आई हुई थी. इस मामले में रायपुर पुलिस के सीएसपी अंशुमान सिंह सिसोदिया ने बताया कि सुचना मिलने पर जब पुलिस की टीम होटल पहुंची तो वहां तीन कमरों में तीन-तीन लड़कियां मिली.

इसके अलावा एक दूसरे कमरे में उनका मेनेजर भी था. मैनेजर से भी पूछताछ की गई. पुलिस को वहां सेक्स रैकेट जैसी कोई संदिग्ध गतिविधि नहीं मिली.

Related News