हॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस ने परिवार से जुड़े खोले राज..

हॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर अभिनेता चार्लीज़ थेरॉन ने खुले तौर पर अपने दिवंगत पिता के बारे में बात की है और जून 1991 में उनके घर पर हुई घटना के बारे में शेयर किया है जब वह सिर्फ 15 साल की थीं. थेरॉन ने आत्मरक्षा की घटना के बारे में पूछे जाने पर कहा, "मेरे पिता बहुत बीमार आदमी थे. मेरे पिता मेरे जीवन में एक शराबी थे. जंहा मैं केवल उन्हें एक तरह से जानता था, और एक शराबी था." "और एक नशे की लत के साथ रहने की दिन-प्रतिदिन की अनिश्चितता वह चीज है जिसे आप अपने जीवन के बाकी हिस्सों के लिए अपने शरीर के साथ बैठते हैं और एक तरह से एम्बेडेड होते हैं, जो एक रात की इस घटना से अधिक है," 

 मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार उस रात जो कुछ हुआ, उसके बारे में बात करते हुए, थेरॉन ने कहा, "मेरे पिता इतने नशे में थे कि जब वह बंदूक लेकर घर में आए तो वे चल नहीं पाए. लेकिन मेरी माँ और मैं दरवाजे के खिलाफ झुक कर मेरे बेडरूम में थे. क्योंकि वह दरवाजे के माध्यम से धक्का देने की कोशिश कर रहा था. इसलिए हम दोनों अंदर से दरवाजे के खिलाफ झुक रहे थे ताकि उसे धक्का न देना पड़े. उसने एक कदम पीछे लिया और सिर्फ तीन बार दरवाजे से होकर गोली मारी, "ऑस्कर विजेता कहा हुआ. थेरॉन ने कहा, "उन गोलियों में से किसी ने भी हमें कभी नहीं मारा, जो सिर्फ एक चमत्कार है. लेकिन आत्मरक्षा में उसने खतरा खत्म कर दिया."  

वहीं इस बात का खुलासा हुआ है "टुल्ली" की अभिनेत्री ने कहा कि "परिवार के भीतर होने वाली इस तरह की हिंसा" के बारे में बात करने में उन्हें शर्म क्यों नहीं आती है. "मुझे नहीं लगता कि जितना अधिक हम इन चीजों के बारे में बात करते हैं, जितना अधिक हम महसूस करते हैं कि हम इसमें से किसी में भी अकेले नहीं हैं. मुझे लगता है, मेरे लिए, यह सिर्फ हमेशा से है कि यह कहानी वास्तव में नशे के साथ बड़े होने के बारे में है और वह क्या करता है." एक व्यक्ति के लिए.

केंडल जेनर का क्यूट अवतार आया सामने, कातिलाना नजर ने फैंस को किया घायल

इस हॉलीवुड की हॉट मॉडल का सेक्सी फोटो देख छूट जाएंगे आपके पसीने

बॉलीवुड एक्ट्रेस सना सईद की फोटोज़ हुई वायरल, फैंस की थमी सांसे

Related News