IND-BAN: भारत की शानदार पारी, बांग्लादेश को 325 का लक्ष्य चल

लंदन. हाल में चल रहे चैम्पियंस ट्रॉफी के भारत और बांग्लादेश के बिच दूसरे वॉर्मअप मैच में टीम इंडिया ने शानदार बल्लेबाजी की. भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ पहले बैटिंग करते हुए 50 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर पर 324 रन बनाए. भारत की और से खेली गयी पारी में दिनेश कार्तिक ने 94, हार्दिक पंड्या ने 80 और शिखर धवन ने 60 रन की इनिंग खेली. मैच के शुरूआती समय में भारत को तगड़ा झटका लगा जिसमे जब भारतीय पारी का स्कोर मात्र 3 रन था तब दूसरे ओवर की पहली ही बॉल पर रोहित शर्मा (1) आउट हो गए. इसके बाद दूसरा झटका 6.1 ओवर में लगा, जब मुस्तफिजुर रहमान ने अजिंक्य रहाणे (11) को बोल्ड कर दिया.

भारत की और से दिनेश कार्तिक, हार्दिक पंड्या और  शिखर धवन ने शानदार प्रदर्शन किया. जिसमे दिनेश कार्तिक ने 94, हार्दिक पंड्या ने 80 और शिखर धवन ने 60 रन बनाये. शिखर धवन 22.4 ओवर में 60 रन बनाकर आउट हो गए. वे सुन्जामुल इस्लाम की बॉल पर मेहदी हसन को कैच दे बैठे. 32.5 ओवर में केदार जाधव 31 रन बनाकर आउट हो गए. दिनेश कार्तिक (94) 34.6 ओवर में पांचवें विकेट के रूप में रिटायर्ड आउट होकर पवेलियन लौट गए.

इसके बाद रवींद्र जडेजा 47.5 ओवर में 32 रन बनाकर रुबेल हुसैन की बॉल पर आउट हो गए. इस मैच में दिनेश कार्तिक ने केदार जाधव के साथ मिलकर चौथे विकेट के लिए 61 बॉल पर 75 रन की पार्टनरशिप की. वही वे 77 बॉल पर 94 रन बनाकर रिटायर्ड आउट हुए. हार्दिक पंड्या ने भी काफी दमदार बैटिंग की जिसमे 54 बॉल की अपनी इनिंग में उन्होंने 6 चौके और 4 सिक्स के दम पर 80 रन बनाये. इस तरह भारत ने बांग्लादेश को 325 रनो का लक्ष्य दिया.

बुखार से पीड़ित युवी ने इंस्टाग्राम पर किये फोटो शेयर

चैम्पियंस ट्रॉफी कैसे जीतेगी टीम इंडिया

सचिन कुंबले की दोस्ती देख भावुक हुए फैंस

भारत-पाक सीरीज पर बोले खेल मंत्री, आतंकवाद और खेल साथ-साथ नहीं

 

Related News