गर्लफ्रेंड के लिए पुलिस अधिकारी की माँ से चेन लूटने की कोशिश

पटना : बिहार में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो चुके है. वह लोग दिन दहाड़े वारदातों को अंजाम दे रहे है. इतना ही नहीं अपराधी अब पुलिस अधिकारियों के घर वालो से भी लूटपाट कर रही है. ताज़ा मामले में नीतीश कुमार नाम के एक युवक ने पटना में भूतनाथ रोड स्थित आवास के बाहर  चेन लूटने का असफल प्रयास किया तथा वहां से भागने में सफल हो गया .

भाई के दोस्त ने किया युवती से रेप

इस घटना को अंजाम देने के कुछ दिन बाद अपराधी निश्चिन्त होकर आराम से घूमने लगा लेकिन पटना पुलिस ने आखिरकार सजगता दिखाते हुए मंगलवार देर रात उसे गिरफ्तार कर लिया. 10 जुलाई की घटना के बाद से ही पटना पुलिस एडीजी की मां के साथ हुई इस घटना को लेकर आरोपी की पहचान कर लगातार जाँच में जुटी हुई थी.  उसे आखिरकार सफलता तब मिली जब नीतीश कुमार ने oLX पर अपनी बाइक बेचने का विज्ञापन लगाया.

देशद्रोह के आरोप में व्हाट्सएप्प ग्रुप एडमिन को जेल

मामले में  पुलिस ने ग्राहक बनकर उससे संपर्क साधा और बुधवार को उसे मीठापुर बस स्टैंड बुलाकर  गिरफ्तार कर लिया. आरोपी नीतीश ने बताया कि वह मधुबनी जिले के हरलाखी का रहने वाला है. आरोपी ने बताया कि वह अपनी गर्लफ्रेंड को महंगे तोहफे खरीदने और उसे ख़ुश करने के लिए इस तरह की घटनाओं को अंजाम देता था. पुलिस की आरोपी से पूछताछ जारी है. 

 ख़बरें और भी...

बीमे की रकम के लिए पत्नी को उतारा मौत के घाट

निकाह हलाला के नाम पर महिला से 4 लोगों ने किया दुष्कर्म

Related News