यहाँ हो रही है सरकारी नौकरी के लिए भर्ती, 50 हजार के पार होगा वेतन

छत्तीसगढ़ हेल्थ डिपार्टमेंट ने मेडिकल अधिकारी के पदों पर भर्ती निकाली है। कुल 300 पोस्ट पर आवेदन मांगे गए हैं। अप्लाई करने की आखिरी दिनांक 31 अक्टूबर 2020 है। अप्लाई करने वाले कैंडिडेट्स की न्यूनतम आयु 21 वर्ष तथा अधिकतम आयु 35 वर्ष होनी चाहिए। वहीं आरक्षित श्रेणी के आवेदकों को नियमानुसार छूट दी जाएगी।

महत्वपूर्ण तिथियां: आवेदन करने की आरभिंक दिनांक: 16 अक्टूबर 2020 आवेदन करने की अंतिम दिनांक: 31 अक्टूबर 2020 

वेतनमान: इन पोस्ट के लिए सैलरी 56100 से लेकर 177500 है।

योग्यता और विवरण:  कुल 300 पोस्ट पर भर्ती होनी है, इनमें से 177 अनारक्षित हैं, वहीं एससी के लिए 47, एसटी के लिए 64 तथा ओबीसी के लिए 12 सीटें आरक्षित हैं। 

शैक्षणिक योग्यता: शैक्षणिक योग्यता की बात करें तो कैंडिडेट्स के पास किसी भी किसी भी मान्यता प्राप्त इंस्टीट्यूट से एमबीबीएस की डिग्री होनी चाहिए। एमबीबीएस के साथ-साथ पीजी की डिग्री ले रहे कैंडिडेट्स भी इस पद के लिए अप्लाई कर सकते हैं।

ऐसे करें आवेदन:  कैंडिडेट्स भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते है। जॉब लोकेशन छत्तीसगढ़ है। इसके अतिरिक्त चयन प्रक्रिया एक्सपीरियंस तथा इंटरव्यू पर आधारित है। अधिक जानकारी के लिए कैंडिडेट्स ऑफिशियल वेबसाइट पर डिटेल्ड नोटिफिकेशन  विजिट कर सकते हैं। http://cghealth.nic.in/ पर जाकर आप और विस्तृत जानकारी पा सकते हैं।

जूनियर रेसीडेंट्स के लिए 434 पदों पर निकली वेकेंसी, जल्द करें आवेदन

RVNL में इन पदों पर हो रही है भर्ती, इस दिन तक कर सकते है आवेदन

UPSC में विस्तार अधिकारी एवं सिस्टम विश्लेषक के पदों पर वेकेंसी, जल्द करें आवेदन

Related News