AAP के नेताओं को जेल भेजने की तैयारी कर रही है सरकार

नई दिल्ली : मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा है कि पंजाब चुनाव के पहले आम आदमी पार्टी के कई नेताओं को जेल भेजने की तैयारी भाजपा और केंद्रीय मंत्रिमंडल द्वारा की जा रही है। इस मामले में उन्होंने राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार पर आरोप लगाए हें उन्होंने कहा है कि अजीत डोभाल को यह जानकारी है कि किसे किसके खिलाफ लड़वाना है। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हत्या करने के प्रयासों का आरोप भी लगाया।

इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता आशुतोष ने कहा कि आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला को निर्वस्त्र ही पकड़ा गया। उनकी सुनने वाला कोई नहीं था। वे चोटिल भी हो गए थे। दिल्ली पुलिस पर कई तरह के आरोप लगाते हुए आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उनकी गिरफ्तारी के दौरान अमानतुल्ला की पत्नी के साथ धक्का - मुक्की भी हुई।

आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष द्वारा यह भी कहा गया कि सोनी आत्महत्या प्रकरण में शरद चैहान के ही साथ राखी बिड़लान को पकड़े जाने से इन्कार नहीं किया जा सकता। आम आदमी पार्टी द्वारा इस तरह की कार्रवाई की आलोचना भी की गई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आम आदमी पार्टी के कई नेताओं के खिलाफ षडयंत्र करने में लगे हैं। आम आदमी पार्टी कई नेताओं को जेल भेजने का प्रयास भाजपा व केंद्र सरकार कर रही है।

Related News