बॉयफ्रेंड के साथ बहु को पकड़ा, शर्मिंदा होकर किया ऐसा काम

सूरत: नाजायज रिश्तों की वजह से एक और जिंदगी खत्म हो गई। मामला गुजरात के शहर सूरत के रूस्तमपुरा इलाके का है जहां मंगलवार को 25 साल की एक युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली जहां वो अपने पति, बेटे और ससुर के साथ रहती थी।

मंगलवार को जब घर में कोई नहीं था तब धर्मेश कादीवाला उस युवती से मिलने आया, इसी बीच युवती का ससुर महेश कपाड़िया घर पहुंच गया और उसने दरवाजा खटखटाया लेकिन बहुत देर बाद दरवाजा खुलने पर महेश को शक हुआ और वो घर की तलाशी लेने लगे। इसी बीच जब वो युवती के कमरे में पहुंचे तो उन्होंने धर्मेंश को बिस्तर के नीचे छुपा हुआ देखा और उसे खींचकर बाहर निकाला। इससे पहले वो उससे पूछताछ कर पाते कि धर्मेश नंगे पैर ही घर से भाग खड़ा हुआ। इसके बाद महेश ने युवती के पति को फोन कर घटना की जानकारी दी और युवती से पूछताछ करने लगे।

इस घटना से शर्मिंदा होकर युवती ने खुद को कमरे में बंद कर लिया और फांसी लगा ली। युवती का पति कुणाल जब घर आया तो उसने दरवाजा तोड़ा तो देखा कि उसकी पत्नी सीलिंग फैन से लटकी हुई है। युवती को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस के मुताबिक, युवती ने शर्मिंदगी की वजह से आत्महत्या की।

कपाड़िया परिवार के मुताबिक युवती को पहले भी उस युवक के साथ दो बार पकड़ा जा चुका है और उसने वादा किया था कि वो कभी भी दोबारा उस युवक से नहीं मिलेगी। धर्मेश नामक युवक से नाजायज संबंधों की वजह से युवती ने आत्महत्या कर ली है, धर्मेश भी शादीशुदा है और एक बच्ची का बाप है।

Related News