नवरात्र के मौके पर आपके लिए है, कारों के जबरदस्त ऑफर्स...

नई दिल्ली : कारों में शौकीनों के लिए यह नवरात्र काफी अच्छा साबित होने वाला है. जी हाँ, जानकारी में आपको इस बात से अवगत करवा दे कि इस दौरान कार कम्पनियो के द्वारा कारों की कीमत में कटौती किये जाने का मामला सामने आया है.

बता दे कि ह्युंडई, टाटा मोटर्स, नि‍सान, टोयोटा और फोर्ड जैसी कम्पनियो के द्वारा इंडि‍यन प्रीमि‍यर लीग और नवरात्र के अवसर पर अपने ग्राहकों को करीब एक लाख रुपए तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है. जबकि इसके साथ ही यह भी सुनने में आ रहा है कि कंपनि‍यों के द्वारा ग्राहकों को गोल्ड कॉइन और फ्री इंश्योरेंस जैसे ऑफर्स भी दिए जा रहे है.

आइये जानते है कौन दे रहा है डिस्काउंट :-

टाटा : नवरात्र के इस शुभ मौके पर ग्राहकों के लिए कई स्पेशल ऑफर्स दिए जा रहे है. जोकि नैनो, जेन X नैनो, बोल्ट, इंडि‍का ईवी2, इंडि‍का ईसीएस, ज़ेस्ट पर उपलब्ध है. 

ह्युंडई : ह्युंडई के द्वारा ग्राहकों को "कैच योर मैच" अभियान के अंतर्गत कई बड़े उपहार दिए जा रहे है. इसके अंतर्गत ग्रांड आई, एक्सेंट, वरना, ईऑन, आई 10, आर्इ 10 एलि‍ट, एलांट्रा, सेंटा फी पर डिस्काउंट दिया जा रहा है.

टोयोटा : वहीँ यह भी सुनने में आ रहा है कि इस दौरान कम्पनी अपने कई मॉडल्स पर 20 हजार रुपए तक का डिस्काउंट दे रही है. इसके डिस्काउंट में इटि‍ओस लि‍वा, इटि‍ओस, इटि‍ओस क्रॉस और कोरोला अल्टिस शामिल है.

शेवरले : कम्पनी अपने ऑफर्स में डिस्काउंट के साथ ही 3ग्राम का गोल्ड कॉइन, 3 साल के लि‍ए जीरो मेंटेनेंस और 1 लाख कि‍मी तक की वारंटी का ऑफर दे रही है. इसके साथ ही शेवरले बीट, शेवरले सेल, शेवरले इंजॉय पर भी डिस्काउंट दिया जा रहा है.

Related News