'बेटे का नाम राम नहीं रख सकता...', सैफ अली खान का वीडियो देख भड़के लोग

30 सितंबर को बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर स्टार्स ऋतिक रोशन एवं सैफ अली खान स्टारर 'विक्रम वेधा' सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म को लेकर प्रशंसकों के बीच शानदार क्रेज है। किन्तु रिलीज से दो दिन पहले एक बार फिर फिल्म को लेकर विरोध आरम्भ हो गया है तथा इस बार कारण हैं सैफ अली खान। 

जी हां, आपने सही सुना। दरअसल, विक्रम वेधा की रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर सैफ अली खान का एक पुराना वीडियो साझा किया जा रहा है। वीडियो में सैफ अली खान बोलते नजर आ रहे हैं कि वो राम के नाम पर अपने बेटे का नाम नहीं रख सकते हैं। इसी वीडियो में करीना को भी दिखाया गया है, जिसमें वो अपने बेटे तैमूर का नाम लेते हुए मुगलों की प्रशंसा करती हुई दिखाई दे रही हैं। सैफ एवं करीना के इस वीडियो के सामने के पश्चात् यूजर्स कपल पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं। 

सैफ अली खान वीडियो में बोलते नजर आ रहे हैं- 'मैं अपने बेटे का नाम अलेक्जेंडर नहीं रख सकता तथा रियलिस्टिकली उसका नाम राम भी नहीं रख सकता हूं, तो फिर एक अच्छा मुस्लिम नाम क्यों नहीं?' हालांकि, वीडियो में सैफ अली खान ये भी बोलते नजर आ रहे हैं कि वो अपने बच्चों को सेक्युलर वेल्यूज के साथ बड़ा करेंगे, जहां वो एक दूसरे की इज्जत करना सीखें। किन्तु हेटर्स को तो सैफ को ट्रोल करने का अवसर प्राप्त हो गया। सैफ अली खान के इस वीडियो के साथ उनकी पत्नी करीना कपूर खान की एक वीडियो क्लिप को भी जोड़ा गया है। वीडियो में बताया गया है कि एक रियलिटी शो में दुलकर सलमान गेस्ट के रूप में आते हैं, तो सोनम कपूर उनसे कहती हैं- दुलकर का क्या मतलब है? इसपर अभिनेता बोलते हैं- ये एक अरेबिक नाम है। ये नाम अलेक्जेंडर से सिमिलर है। इसपर करीना बोलती हैं- ओह।।। वॉरियर की तरह।।जैसे तैमूर। सैफ अली खान का ये वीडियो सामने आने के पश्चात् कई यूजर्स अभिनेता पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं तथा उनकी फिल्म विक्रम वेधा को बायकॉट करने की बात कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा- इनकी वाईफ करीना कपूर है और ये अपने बेटे का नाम राम पर नहीं रख सकते हैं। ऐसा क्यों है? सैफ के इस वीडियो पर कई लोग अपना गुस्सा निकाल रहे है।

बच्चे के जन्म से पहले हुई आलिया और रणबीर की लड़ाई

अपने पति की फिल्म को लेकर करीना ने कही ये बात

पुराने बिल शेयर करते हुए बोले अजय देवगन- 'मुझे याद है 2 अक्टूबर को..."

Related News