सोशल मीडिया पर एक बार फिर आग लगाती कैंडिस की कातिल अदाएं

सुपर सेक्सी मॉडल्स जो अपने हुस्न के जलवे पूरी तरह सोशल मीडिया पर आये दिन दिखाती रहती हैं, उसी तरह एक बार फिर अपनी न्यूड फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर इतनी गर्मी में लोगो के दिलों में आग लगा दी.

जी हाँ हम बात कर रहे हैं कैंडिस स्वानपोल की जिन्होंने अभी विक्टोरिया सीक्रेट के लिए न्यूड फोटोशूट कराया है.  बता दें की इस फोटोशूट से पहले भी कैंडिस ने इसी ब्रांड के लिए 10 मिलियन यूएस डॉलर (लगभग 62 करोड़ रूपये) की ब्रा पहनी थी और इस वजह से उनकी फोटोज वायरल हुई थी. कैंडिस विक्टोरिया सीक्रेट की सुपर मॉडल हैं. अपने फैंस के लिए कैंडिस अक्सर अपने बोल्ड फोटोशूट शेयर करती रहती हैं.

विक्टोरिया सीक्रेट के लिए कराये गए न्यूड फोटोशूट को एक बार फिर कैंडिस ने अपने सोशल अकाउंट पर अपने फैंस के लिए शेयर किया है जिसमे वे बेहद आकर्षक और हॉट लग रही हैं. अब भला इतनी गर्मी में इस तरह से अपने बोल्ड अवतार को लोगों के सामने लाना मानो लोगो के दिलों को जला कर राख करना है. उनकी इस तस्वीर को देख उनके फैंस की आँखे फटी की फटी रह जायेगीं. तो चलिए हम दिखते हैं आपको कैंडिस का ये बोल्ड और आकर्षक अंदाज़. आगे की स्लाइड क्लिक कीजिये और लीजिये आनंद कैंडिस के ग्लैमरस अंदाज़ का...

जैक एफ्रोन ने ‘बेवॉच’ के कास्ट की तुलना एवेंजर्स के सुपर हीरोज से की...

जब छलक पड़े किर्स्टेन डंस्ट के आंसू...

Photos : हॉट शर्लिन चोपड़ा लिंगरी फोटोशूट में लग रही हैं और भी हॉट

Related News