राहुल गाँधी ने चुनाव प्रचार में NYAY योजना पर दिया जोर

तिरुवनंतपुरम: कांग्रेस नेता की प्रमुख परियोजना Nyuntam Aay Yojana (NYAY) पर जोर देते हुए, जो राज्य के प्रत्येक गरीब व्यक्ति को 6,000 रुपये देने का वादा करता है यदि कांग्रेस को वोट दिया जाता है, तो कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने हाई प्रोफाइल चुनाव किया है तिरुवनंतपुरम में नेमोम विधानसभा क्षेत्र में अंतिम अभियान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और वडकारा लक्साभा निर्वाचन क्षेत्र के सांसद के मुरलीधरन नेम से चुनाव लड़ रहे हैं। 

नेमोम में विशाल सभा को संबोधित करते हुए, केरल में एकमात्र सीट भाजपा ने जीती, उन्होंने कहा, "के मुरलीधरन राज्य में सभी समानता और सांप्रदायिक सद्भाव का प्रतिनिधित्व करते हैं।" उन्होंने लोगों से उनके लिए वोट करने की अपील भी की। उन्होंने यह भी दावा किया कि भाजपा नेमोम में अंतिम स्थान पर रहेगी। उन्होंने कहा, "जब मैं कांग्रेस उम्मीदवारों की सूची से गुज़रा, तो मैंने फैसला किया कि मैं के मुरलीधरन के चुनाव अभियान में ज़रूर भाग लूंगा।"

राहुल गांधी ने केरल के मुख्यमंत्री पर निशाना साधा और कहा कि सीपीएम भाजपा के साथ एक गुप्त गठबंधन बना रही है और केंद्रीय जांच एजेंसियां भी अब राज्य के सीएम का समर्थन कर रही हैं। उन्होंने कहा, "प्रवर्तन निदेशालय केरल में चुप है और यह दोनों पक्षों के बीच सूक्ष्म समझ का संकेत देता है।" कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने कहा कि संयुक्त डेमोक्रेटिक फ्रंट (यूडीएफ) के पक्ष में स्पष्ट लहर है और एलडीएफ को दोहराने के बारे में मीडिया रिपोर्ट सही नहीं हैं। पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ जोरदार हमला करते हुए कहा, "देश के लोगों द्वारा प्रधानमंत्री के अहंकार को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और केरल के लोगों को राज्य में भाजपा को जवाब देना चाहिए।"

रेखा के बाद 'इंडियन आइडल 12' में नजर आएँगे एआर रहमान

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच जम्मू-कश्मीर ने स्कूल बंद करने का किया फैसला

बीजापुर एनकाउंटर: आज छत्तीसगढ़ जाएंगे अमित शाह, शहीद जवानों को देंगे श्रद्धांजलि

Related News