मां बनने के लिए बेसब्र है कैमरून डियाज

हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कैमरून डियाज इन दिनों अपने बयान को लेकर चर्चा में है. उनका कहना है कि, वह अपने पति बेंजी मैडन के बच्चे की मां बनने के लिए बेसब्र हैं. बता दे कि, डियाज ने 2015 में मैडन से शादी के बाद अपने करियर से विराम लेकर निजी जीवन को अहमयित देने का फैसला किया. वह आखिरी बार फिल्म 'एनी' (2014) में नजर आई थीं.

सूत्रों के मुताबिक, "कैमरून काम नहीं करना चाहती थीं. उन्हें गृहिणी बनकर अच्छा लग रहा है." इसके अलावा सूत्र ने कहा, "वह किसी और चीज की अपेक्षा मां बनना ज्यादा पसंद करेंगी. इस पड़ाव पर एक बच्चे के आने से वे बेहद खुश होंगे, वे माता-पिता बनने का मौका मिलना पसंद करेंगे." गौरतलब है कि, अभिनेत्री कैमरून डियाज सबसे अधिक कमाई करने वाली अभिनेत्री बन गई हैं. उन्होंने पिछले एक वर्ष में लगभग पांच करोड़ डॉलर की कमाई की है. कैमरून की प्रमुख कमाई फिल्म 'शर्क' से हुई है, इस फिल्म में उन्होंने राजकुमारी से दैत्य बनने का किरदार निभाया था.

बीते दिनों एक इंटरव्यू में कैमरून डियाज ने अपने बयान में कहा कि, "बचपन से ही पूर्वजों की छाया उनपर बनी हुई है. कैमरून ने कहा कि, "मैं जानती हूं कि मेरे हर कदम पर पूर्वजों की नजर है. मुझे इस बात का गर्व है कि वे मुझे हमेशा देखते रहते हैं."

ये भी पढ़े

मनोज बाजपेयी के बारे में ये क्या बोल गए सिद्धार्थ मल्होत्रा

आखिरी वक़्त में बड़े भावुक थे ओम जी : खालिद किदवई

मैं अंग्रेजी में एक बेहतर अभिनेता होता है लेकिन...

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News