व्यापारी की सरेआम गोली मारकर हत्या

देश भर के बदमाशों के हौसले कितने बुलंद होते जा रहे हैं उसकी एक बानगी गाज़ियाबाद में देखने को मिली जहां भीड़भाड़ भरी सड़क पर एक व्यापारी की कनपटी पर गोली मारकर हत्या कर दी गई.

गाज़ियाबाद के सिहानीगेट थाना क्षेत्र में अतिव्यस्त रहने वाले अंबेडकर रोड पर व्यापारी गगन की गोली मारकर ह्त्या कर दी गई. गगन पास की मंडी से सब्जी खरीदकर अपनी स्कूटी से कहीं जा रहा था, तभी रास्ते में बदमाशों ने उसे कनपटी पर गोली मार दी. अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि जब गगन को गोली मारी गई वहां काफी अंधेरा था, इसलिए आरोपियों को किसी ने ठीक से देखा नहीं, साथ ही उनकी संख्या के बारे में भी संदेह है. पुलिस ने स्कूटी के नंबर और कुछ अन्य चीजों के आधार पर मृतक की पहचान तुराब नगर इलाके में बेडशीट हेंडलूम व्यापारी गगन के रूप में की.

पुलिस चौकी से कुछ मीटर की दूरी पर हत्या को अंजाम दिया गया है, जिससे शहर के व्यापारियों में भारी नाराज़गी है और वे पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं. व्यापारियों का कहना है कि वे कल दुकानों को बंद रखेंगे. उन्होंने 48 घंटे के भीतर आरोपियों की गिरफ़्तारी की मांग की है. गगन के परिवार ने किसी भी तरह की रंजिश से इनकार किया है. पुलिस मामले की जांच की कर रही है.

मेरठ में सपा नेता को मारी गोली

पंजाब पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़

IAS ने किया महिला से रेप

Related News