लेन-देन के विवाद के बाद बिजनेस पार्टनर ने कर दी हत्या

UP : उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ में हत्या का एक हड़कंप मचाने वाला मामला सामने आया है. जहां पैसे के विवाद में एक व्यापारी ने दिनदहाड़े अपने ही पार्टनर की गोली मारकर हत्या कर दी. इस वारदात से इलाके में सनसनी मच गई. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया. हत्या की यह घटना लखनऊ के इंदिरानगर की है.

मृतक पंकज जायसवाल प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते थे. इस व्यापार में उनके दोस्त विमलेश रावत और राजू गौतम भी पार्टनर थे. एक दिन लखनऊ के अमराई गांव में पंकज की अपने पार्टनर दोस्तों से प्रॉपर्टी और पैसे को लेकर कहासुनी हो गई. मामला इतना बढ़ गया कि विमलेश ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से पंकज को गोली मार दी.

गोली की आवाज सुनते ही आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंच गए, जहां पर पंकज खून से लथपथ जमीन पर पड़ा हुआ था. लोगों ने फौरन पुलिस को इस बात की सूचना दी. सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में पंकज को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद पुलिस ने मृतक के परिजनों की तहरीर पर हत्या को केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी.

पुलिस ने इस सनसनीखेज वारदात को सुलझाने के लिए कई लोगों को हिरासत में लिया. उनसे हत्या के संबंध में पूछताछ की. इसी दौरान आरोपी विमलेश पुलिस के पास पहुंचा और उसने खुद ही पंकज की हत्या का अपराध स्वीकार करते हुए पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. हत्या में इस्तेमाल की गई आरोपी विमलेश की लाइसेंसी पिस्तौल भी पुलिस ने जब्त कर ली है.

फ़िल्मी अंदाज़ में चलती ट्रेन कि छत काटकर लूट लिए RBI के...

Related News