यात्रियों से भरी बस बनास नदी में गिरी

सवाई माधोपुर। राजस्थान के सवाई माधोपुर में यात्रियों से भरी एक बस क्षेत्र की बनास नदी में गिर गई। इस दुर्घटना में करीब 32 लोगों की मौत हो गई जबकि, कई लोग गंभीररूप से घायल हो गए। जो जानकारी सामने आई है उसके अनुसार, सवाई माधोपुर में प्रातः 7 बजे बस में सवार होकर लोग धार्मिक यात्रा पर जा रहे थे। इस बस में लगभग 60 यात्री मौजूद थे। बस तेज गति से चल रही थी। इसी दौरान रास्ते में कोटा मेगा हाईवे पर बनास नदी की पुलिया का क्षेत्र आया।

वाहन चालक इस क्षेत्र में बस की गति को कम नहीं कर पाया। ऐसे में बस अनियंत्रित हो गई और, पुलिया की रेलिंग को क्षतिग्रस्त करते हुए नदी में गिर गई। उक्त दुर्घटना दुब्बी नामक स्थान पर हुई। बस के नदी में गिरने और पुलिया की रैलिंग से टकराने के दौरान, जोरदार आवाज़ हुई ऐसे में आसपास के लोग आवाज़ सुनकर वहां पहुंचे। कुछ लोग सुबह के समय भ्रमण करने निकले थे।  जब उन्होंने बस दुर्घटना को देखा तो वे बस की ओर दौड़े।

इसी बीच पुलिस और एंबुलेंस को सूचना दी गई। दुर्घटना को लेकर, जानकारी मिलने पर अधिकारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने बस को नदी में से निकालने के लिए राहत दल को आवश्यक निर्देश दिए। घायलों को उपचार हेतु सवाई माधोपुर के शासकीय चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है। अब दुर्घटना को लेकर जांच की जा रही है।

राजस्थान: नदी में गिरी बस, 26 की मौत

पीएम मोदी ने सवाई माधोपुर बस हादसे पर जताया शोक

सहयोगियों की गिरफ्तारी से राबर्ट की मुश्किलें बढ़ीं

Related News