प्राइमरी टीचर के पदों पर यहाँ निकली बंपर नौकरियां, इस तारीख से कर सकेंगे आवेदन

असम में प्राइमरी टीचर एवं अपर प्राइमरी टीचर पदों पर बंपर नौकरियां निकली है. अहोम सर्ब शिक्षा अभियान मिशन की तरफ से जारी नोटिस के मुताबिक, कुल 1346 वैकेंसी है. इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया जल्द ही आरम्भ होगी. नोटिफिकेशन के मुताबिक, अहोम सर्ब शिक्षा अभियान मिशन भर्ती 2022 के लिए आवेदन प्रक्रिया 15 अगस्त से आरम्भ होगी. आवेदन 15 सितंबर तक किए जा सकेंगे. आवेदन ऑफिशियल पोर्टल ssa.assam.gov.in पर जाकर करना होगा.

शिक्षक भर्ती 2022 के लिए महत्वपूर्ण तिथियां:- आवेदन करने की आरभिंक दिनांक- 15 अगस्त 2022 आवेदन करने की आखिरी दिनांक- 15 सितंबर 2022

शिक्षक भर्ती 2022 के लिए वैकेंसी डिटेल:- कुल पदों की संख्या- 1346 लोअर प्राइमरी – 1143 अपर प्राइमरी (सामाजिक विज्ञान) – 135 अपर प्राइमरी (गणित & विज्ञान) – 68

शिक्षक भर्ती 2022 के लिए आवश्यक शैक्षणिक योग्यता:- अभ्यर्थियों के पास शिक्षक पात्रता परीक्षा पास करने का प्रमाण पत्र होना चाहिए. इसके अतिरिक्त शैक्षणिक योग्यता की अन्य जानकारियों के लिए नोटिफिकेशन देखें.

शिक्षक भर्ती 2022 के लिए आयु सीमा:-  शिक्षक भर्ती के लिए अभ्यर्थियों की आयु 18 से 40 साल के बीच होनी चाहिए. ओबीसी वर्ग के उम्मीदवार को 3 वर्ष और एससी व एसटी वर्ग के उम्मीदवार को 5 वर्ष की अधिकतम आयु सीमा में छूट दी गई है.

यहां क्लिक करके नोटिफिकेशन देखें

तेलंगाना उच्च न्यायालय में विभिन्न पदों पर मिल रहा सरकारी नौकरी का मौका

MPPSC में इन पदों पर मिल रहा भारी वेतन, जानिए कैसे कर सकते है आवेदन

क्या आपने भी पूरी कर ली ITI की पढ़ाई तो जल्द से जल्द कर दें इन पदों पर आवेदन

Related News