BSNL ने वाई फाई में इन कंपनियों को दी मात

टेलीकॉम कंपनियों में अग्रणी माने जाने वाली भारतीय संचार निगम लिमिटेड इन दिनों एक के बाद एक इंटरनेट और वॉइस कालिंग ऑफर लांच कर रही है. ऐसे में बीएसएनएल से जुडी एक और जानकारी सामने आयी है, जिसमे पता चला है कि बीएएनएल ने सभी कंपनियाें को वाई फाई के मामलो में पीछे छोड़ते हुए ख़ुद को नंबर 1बना लिया है. हाल में  वाई फाई हाट -स्पॉट 2017 रिपोर्ट सामने आयी है जिसमे इस बार का खुलसा हुआ है. 

BSNL ने इस साल कुल 10,000 से ज़्यादा हाट -स्पाट तैयार किये हैं. ऐसे में 'माँ इंडिया वाई फाई समित एंड अवार्ड्स 2017'में यह अवार्ड दिए गए है, जिसमे  बैस्ट वाई फाई प्राजैक्कट, बैस्ट होम  वाई फाई सर्विस प्रोवाईडर और ऐडिटरस चौइस  वाई फाई केटेलिस्ट आदि महत्वपूर्ण अवार्ड दिए गए है. जहा पर यह रिपोर्ट पेश की गयी.

बता दे कि सामने आयी रिपोर्ट को डि.जी.ऐनालिसिस और रीथिंक संस्थायों ने मिल कर तैयार किया है, जिसके अनुसार मुताबिक मार्च 2017 तक भारत में  वाई फाई हाट -स्पॉट की संख्या 45,000 थी. मार्च 2020 तक इस संख्या के 5,50,000 तक पहुँच सकती है. इसके साथ ही भारत में इंटरनेट के क्षेत्र में बीएसएनएल महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

अनलिमिटेड कॉलिंग के लिए BSNL ने पेश किया नया प्लान

BSNL दे रहा है इंटरनेट के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा

BSNL Mobikwik से साझेदारी के बाद लाया अपने डिजिटल वॉलेट, जानिए खूबियां

BSNL ने की यह शानदार पेशकश

BSNL लाया 74 रुपए का 'राखी पे सौगात' ऑफर

 

Related News