BSNL भर्ती : 300 पद खाली, इन पदों पर होगी भर्ती

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) द्वारा मैनेजमेंट ट्रेनी एवं अन्य पदों के लिए भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया गया हैं. पात्र और योग्य उम्मीदवार इस नौकरी के लिए 26 जनवरी 2019 तक आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि यह आवेदन करने की अंतिम तिथि है. इस नौकरी के लिए आप जल्द से जल्द आवेदन कर दें. नौकरी के लिए पात्र और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने की अंतिम तिथि, आवेदन शुल्क, नौकरी के लिए चयन प्रक्रिया, नौकरी के लिए आयु सीमा, जिन पदों पर भर्ती निकली उनका विवरण, पदों के नाम, नौकरी के लिए शैक्षणिक योग्यता, कुल पदों की संख्या जैसी नौकरी से जुड़ी बेहद महत्वपूर्ण जानकारी नीचे विस्तार से प्राप्त कर सकते हैं...

पदों की संख्या- 300 पद  पदों का नाम- मैनेजमेंट ट्रेनी  अंतिम तिथि- 26-01-2019 

नौकरी के लिए यह है आवश्यक शैक्षणिक योग्यता...  इन पदों के लिए उम्मीदवार के पास बी.ई /बी.टेक /इंजीनियरिंग डिग्री/MBA/M.Tech डिग्री होनी चाहिए.

नौकरी के लिए यह है उम्मीदवारों की आयु सीमा.. इन पदों के लिए उम्मीदवार की आयु अधिकतम आयु 30 साल होनी चाहिए. 

पात्र उम्मीदवारों का नौकरी के लिए इस तरह से होंगा चयन... इन पदों के उम्मीदवार का चयन ऑनलाइन असेसमेंट, ग्रुप डिस्कशन एवं इंटरव्यू के अनुसार किया जाएगा.

नौकरी के लिए पात्र उम्मीदवार इस तरह आसानी से कर सकते हैं आवेदन...  आवेदन करने के लिए उम्मीदवार नीचे दी गयी ऑफीशियल वेबसाइट पे जा सकते है वेबसाइट पे जाकर लॉगिन करें एवं सारी आवश्यक जानकारियाँ भरें, अगर आप इन सभी योग्यताओं को पूरा करते है और आप को कोई जॉब की तलाश है तो आपके लिए ये सुनेहरा मौका हैं. 

छत्तीसगढ़ में 160 पदों पर नौकरियां, 20 वर्ष से अधिक के उम्मीदवार करें आवेदन

जेल विभाग ने खोला नौकरी का पिटारा, 10वीं पास पहले करें आवेदन

पुलिस विभाग में 134 पदों पर वैकेंसी, योग्यता 10वीं पास

प्रोजेक्ट मैनेजर, प्रोजेक्ट इंजीनियर के लिए निकली वैकेंसी, जल्द करें आवेदन

8वीं पास को यहां मिलेगा 21 हजार रु वेतन, बस ऐसे करें आवेदन

Related News