जल्दी कीजिए,यहाँ मिल रहा है 50 रु में 20GB-3G डेटा

नई दिल्ली : टेलीकॉम सेक्टर की जानी मानी कम्पनी भारत संचार निगम लिमिटेड के द्वारा हाल ही में अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार इन्टरनेट प्लान की पेशकश की गई. जी हाँ, आपको बता दे कि सुनने में आया कि BSNL ने मात्र 50 रुपये में अपने ग्राहकों को 20GB 3G डेटा देने की घोषणा की. इसके साथ ही यह भी सुनने को मिला कि इस प्लान को आप किसी के साथ शेयर भी कर सकते है.

जानकारी में ही आगे यह भी बता दे कि यह बताया जा रहा था कि यह स्किम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के डिजिटल इंडिया अभियान का एक हिस्सा है और साथ ही यह भारत सरकार के द्वारा मिली सब्सिडी पर चलने वाली है. लेकिन अब मिली जानकारी से खबर को एक नया मोड़ मिला है. सुनने में आ रहा है कि BSNL अपने ग्राहकों को ऐसी कोई सुवोध नहीं दे रही है.

मामले में ही BSNL के सेल्स और मार्केटिंग जनरल मैनैजर संजय कुमार ने बताया है कि इस खबर के बारे में उन्हें किसी तरह की जानकारी नहीं है. और कम्पनी अभी किसी ऐसी मुहीम के बारे में सोच भी नहीं रही है. गौरतलब है कि कल सुबह से ही यह बात आग की तरह फ़ैल रही है कि BSNL अपने ग्रहको को महज 50 रुपए में 20GB का 3G डेटा दे रही है. जिसको लेकर बाजार में हलचल का माहौल देखने को मिला है.

Related News