उत्तर प्रदेश : जमीनी विवाद में BSF जवान को पिता ने गोली मारी

गोरखपुर.  एक पिता ने अपने बीएसएफ जवान बेटे को जमीनी विवाद के चलते गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक घायल हुए जवान को तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया जहां पर उसकी मौत हो गई. पुलिस ने जवान की पत्नी की तहरीर पर उसके पिता व माँ के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने अपनी जानकारी में कहा की आरोपी पिता सुरेश मिश्रा पतरा गांव में पुलिस का बर्खास्त सिपाही है. पुलिस ने इसके लिए हत्या में प्रयुक्त बंदूक बरामद कर ली है तथा देर शाम को आरोपी पिता को भी अपनी हिरासत में ले लिया है.

जो बीएसएफ का जवान मृत हुआ है उनका नाम अनुपम मिश्रा (27) है. इनकी शादी दो वर्ष पहले ही हुई थी. खबर है की अनुपम मिश्रा ने अपनी पत्नी के नाम शहर में जमीन ली थी जिसको लेकर पिता पुत्र में विवाद चल रहा था. इसको लेकर छह माह पूर्व भी इन बाप बेटो में झगड़ा हुआ था व जब अनुपम बिहार चुनाव की ड्यूटी के दौरान शनिवार को अपने घर पर आया तो इन दोनों के बीच में फिर से विवाद हो गया.

जिसके बाद पिता ने अपने बेटे पर गोली चला दी अनुपम को सिर और सीने में गोली जिसके बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गया उसे तुरंत ही सीएचसी गोला में भर्ती कराया गया जहां पर उसकी मौत हो गई.  

Related News