अवैध तरीके से LoC पार कर रहे थे 12 भारतीय-5 बांग्लादेशी, BSF ने पकड़ा

नई दिल्ली: बॉर्डर सिक्योरिटी फ़ोर्स (BSF) ने पश्चिम बंगाल के नदिया जिले में अवैध तरीके से बॉर्डर पार करने की कोशिश कर रहे 17 लोगों को हिरासत में लिया है. ये लोग अवैध तरीके से भारत-बांग्लादेश बॉर्डर पार कर भारत में घुस रहे थे. हिरासत में लिए गए लोगों में पांच बांग्लादेशी और 12 भारतीय नागरिक भी है.

BSF ने एक बयान जारी करते हुए भारत में घुस रहे लोगों के पकड़े जाने की जानकारी दी. BSF ने अपने बयान में बताया है कि पांच बांग्लादेशी और 12 भारतीय नागरिक गुरुवार को अवैध तरीके से नदिया जिले की रामनगर चौकी के पास बॉर्डर को पार कर रहे थे, उसी दौरान उन्हें हिरासत में लिया गया, जिनमें एक दलाल भी शामिल है. BSF के बयान के अनुसार, पकड़े गए भारतीयों ने स्वीकार किया कि उन्होंने बांग्लादेश में अपने रिश्तेदारों से मिलने के लिए बेनापोल में बॉर्डर पार की थी, और अब वे वापस भारत लौट रहे थे. वहीं बांग्लादेशियों ने बताया कि वे मजदूरी करने हेतु बेंगलुरु जा रहे थे.

BSF ने कहा कि हिरासत में लिए गए सभी लोगों को हंसखली थाने की पुलिस के हवाले कर दिया गया है. इस बीच, BSF ने गुरुवार को खासमहल चौकी के पास पेट्रोलिंग के दौरान एक भारतीय को 10 मवेशियों के साथ कब्जे में ले लिया, वहीं कुछ और लोग भागने में सफल रहे.

बढे या घटे सोने-चांदी के दाम ? यहाँ जानिए आज के भाव

गुर्जर आंदोलन को लेकर राजस्थान सरकार अलर्ट, उपद्रवियों पर रासुका लगाने की तैयारी

यहाँ मिल रहा है सबसे कम ब्याजदरों पर लोन

Related News