यहाँ बलात्कारियो को इनाम में दी जाती है नई दुल्हन

आज के समय में दुनियाभर में सभी लड़किया रेप होने के डर से अपने घर से बाहर नहीं निकल पाती है. महिलाओ का रेप करने वाले बलात्कारियो को कड़ी सजा दी जाती है लेकिन आज हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में बता रहे है जहां पर महिलाओ को जानबूझकर अंधकार में ढकेला जाता है. हम आपको उस देश के बारे में बता रहे है जहां पर बलात्कारियो को इनाम दिया जाता है और इनाम के बारे में सुनकर तो शायद आपके भी पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. यहाँ पर बलात्कारियो को इनाम में दुल्हन दी जाती है.

सुनकर हो गए ना आप भी हैरान लेकिन ये सच्चाई है. ये देश है किर्गिस्तान जहां पर लड़कियों का ऐसा हश्र किया जाता है. यहाँ पर पहले लड़के जबरन में लड़कियों का रेप कर लेते है उसके बाद उस लड़की को छोड़ देते है. फिर लड़की की सभी ओर बदनामी हो जाती है और कोई भी उससे शादी नहीं करता है. जब लड़की अविवाहित रहती है तो लड़की के परिवार वाले जबरदस्ती उस लड़की को उस बलात्कारी के पास छोड़ देते है. फिर मजबूरन उस लड़की को बलात्कारी से शादी करनी पड़ती है.

रिपोर्ट्स की माने तो इस देश में शादी के लिए ही हर साल लगभग 12000 लड़कियों का रेप होता है. कई बार यहाँ की सरकार ने इसे रोकने का भी प्रयास किया है लेकिन वो विफल रहे. बलात्कार करके शादी करना तो अब इस देश ने परंपरा ही बनती जा रही है.

यहाँ लड़कियों को अंडरगार्मेंट्स में रखना पड़ता है चम्मच, वजह चौकाने वाली

प्रथा या अंधविश्वास : मिर्च से नहाकर आग पर चलते है लोग

इस महिला ने इंसान नहीं बल्कि दिया मेंढक के बच्चे को जन्म

 

Related News