WWE की बड़ी ख़बरों का लेखा जोखा : 05 जनवरी, 2018

1. इस हफ्ते की स्मैकडाउन लाइव के ऑफ एयर होने के बाद, शिंस्के नाकामुरा, एजे स्टाइल्स, और  बॉबी रुड ने जिंदर महल, सैमी जेन और ओवंस के खिलाफ मैच लड़ा. हालांकि स्टाइल्स की टीम ने जीत हासिल की लेकिन उसके बाद एजे स्टाइल्स ने WWE PG एरा के दिग्गज की तरह अपने जश्न को मनाया. एजे स्टाइल्स ने दिग्गज स्टोन कोल्ड की नकल उतारी और उनकी तरह बीयर पीने की एक्टिंग की. हालांकि एजे स्टाइल्स के हाथों में बीयर की जगह पानी की बोतल थी. स्टाइल्स के इस अंदाज को काफी पसंद किया गया.

2. WWE मिक्सड मैच चैलेंज टूर्नामेंट का आगाज होने वाला है. कर्ट एंगल पहले ही इसके लिए एंजो का नाम हटा चुके है क्योंकि उनका तबीयत काफी खराब हैं. वहीं अब रॉ के जनरल मैनेजर ने एलेक्सा ब्लिस और ब्रॉन स्ट्रोमैन की इस टूर्नामेंट के लिए नई टीम बना दी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक पहले ये टूर्नामेंट सिर्फ फेसबुक पर आने वाला था लेकिन अब शायद स्ट्रिमिंग सर्विस भी मिल सकती है. यह सब इसलिए हो रहा है कि क्योंकि WWE चाहती है कि इस टूर्नामेंट को ज्यादा से ज्यादा लोग देख और उनकी प्रतिक्रियाएं सामने आए. जिसके जरिए फ्यूचर में WWE इस तरह के टूर्नामेंट प्लान कर सके.

3. दिग्गज प्रो रैसलिंग कमेंटेटर जिम रॉस ने हाल ही में सैम रॉर्ब्ट्स के पोडकास्ट में दस्तक दी. इस पोडकास्ट में जिम रॉस ने WWE के फ्यूचर और आने वाले वक्त में सुपरस्टार्स को साइन करने की बात कही. जिम रॉस WWE हॉल ऑफ फेमर हैं, साथ ही कंपनी को लगभग दो दशकों तक अपनी सेवाएं दे चुके हैं. वहीं विंस मैकमैहन ने जिम को साल 2017 में एक बार फिर से बुलाया था. इस दौरान उन्होंने रैसलमेनिया 33 में हुए अंडरटेकर और रोमन रेंस के मैच की कमेंट्री की थी. वहीं रॉस मेय यंग क्लासिक टूर्मामेंट के आगाज पर लिटा के साथ दिखाई दिए थे.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

पूर्व सुपरस्टार बॉबी लैश्ले को फिर साइन कर सकता है WWE

यह भी है ख़ास, पढ़ते चलें साथ

WWE की बड़ी खबरें : 2018, 04 जनवरी

Related News