WWE की बड़ी खबरें : 29 दिसंबर 2017

1. हाल ही में एक पॉडकास्ट में मंडे नाइट रॉ के जनरल मैनेजर कर्ट एंगल ने शिरकत की. यहां पर उन्होंने कई मुद्दों पर बातचीत की. खासतौर पर जेसन जॉर्डन को मिल रहे पुश के बारे में उन्होंने कहा कि जेसन जॉर्डन को विंस मैकमैहन के प्लान के आधार पर पुश दिया जा रहा है.

2. WWE में अगर अब किसी दानव सुपरस्टार की बात की जाए तो बिना किसी देरी के सभी फैंस के मुंह पर ब्रॉन स्ट्रोमैन का नाम ही आएगा. ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपने करियर के दौरान कई रैसलर्स को रिंग में मारा है, रिंग को तोड़ा है, एंबुलेंस को पलटा है. स्ट्रोमैन का फिउड रोमन रेंस के साथ यादगार रहा है जबकि लैसनर पर कई बार इस सुपरस्टार ने अटैक किया है. अब WWE में स्ट्रोमैन का झगड़ा केन के खिलाफ चल रहा है.

3. WWE सुपरस्टार और यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर और सैबल की शादी को काफी वक्त हो चुका है और दोनों ही एक दूसरे के साथ काफी खुश है. दोनों ही बड़े सेलेब्रिटी है साथ ही वो बिजी स्केड्यूल के साथ-साथ अपनी फैमिली के लिए भी टाइम निकालते हैं. हाल ही में यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर ने अपनी बेटी के स्पोर्ट्स इवेंट में दस्तक दी. आपको बता दे कि जब लैसनर ने WWE ने डेब्यू किया था उसके कुछ समय बाद ही उनकी लव स्टोरी शुरु हुई थी.

4. इंजरी की वजह से पिछले हफ्ते सुपरस्टार डीन एंब्रोज बाहर हो गए है. पहले ये चोट काफी गंभीर नहीं थी लेकिन बाद में रिपोर्ट में पता चला की करीब 10 महीने के लिए वो रिंग से बाहर जाएंगे. एल्बो इंजरी की वजह से अब रॉयल रंबल और रैसलमेनिया में वो मुश्किल है कि हिस्सा ले पाएंगे. उनकी सर्जरी तो हो चुकी है लेकिन इसे रिकवर करने के लिए उन्हें काफी टाइम लगेगा.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

WWE चैंपियनशिप मैच से बड़ा है जॉन सीना का प्लान

क्रिसमस पर व्यूअर्स ने दिया WWE को बड़ा झटका

ब्रॉन ने फैंस को दिलाई हल्क हॉगन की याद

Related News