WWE की बड़ी खबरें : 25 दिसंबर, 2017

1. WWE के पूर्व चैंपियन डेनियल ब्रायन ने दिया दिग्गज द रॉक और स्टोन कोल्ड पर बड़ा बयान... WWE स्मैकाडउन के जनलर मैनेजर डेनियल ब्रायन ने एक इंटरव्यू में कई सारे मुद्दों को लेकर बात की साथ ही कई चौंकाने वाले राज खोले. पूर्व चैंपियन ब्रायन ने बताया कि वो अपने शुरुआती दिनों में द रॉक और स्टोन कोल्ड के फैन नहीं थे. 

2. हाल ही में हुए फेसबुक लाइव सवाल और जवाब से सेशन में रॉ के जनरल मैनेजर कर्ट एंगल से शील्ड के फ्यूचर और विमेंस रॉयल रंबल मैच के लिए उनके फेवरेट सुपरस्टार के बारे में पूछा गया. इस साल हुए टीएलसी पीपीवी के दौरान कर्ट एंगल ने रोमन रेंस की गैर मौजूदगी में रिंग में वापसी करते हुए सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज के साथ टीम बनाई थी. इसके अलावा पिछले हफ्ते हुई मंडे नाइट रॉ में कमिश्नर स्टेफनी मैकमैहन ने सबसे पहले विमेंस रॉयल रंबल मैच का एलान किया था.

3. अब जब साल 2017 खत्म होने के कगार पर है उससे पहले WWE ने इस साल के सबसे हैरान कर देने पलों की लिस्ट जारी की है. सबसे ज्यादा इस साल रैसलमेनिया 33 में हार्डी ब्रदर्स का वापसी करते हुए टैग टीम चैंपियन बनने को हैरान कर देने वाले पल के रूप में देखा जा रहा है.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रैसल किंग्डम 12 से वापसी करेंगे क्रिस जैरिको

ब्रॉक को दी धमकी का ब्रॉन स्ट्रोमैन को मिला मुँह तोड़ जवाब

जॉन सीना के ट्वीट पर किंग खान ने दिया ऐसा जवाब

Related News