WWE की बड़ी ख़बरों का लेखा-जोखा

1. WWE सुपरस्टार मिज ने इस हफ्ते रॉ में वापसी की और रॉ के ख़त्म होते-होते मिज और उनके साथियो ने सुपरस्टार रोमन रेंस कि बुरी तरह पिटाई की. रिंग में वापसी करते हुए उन्होंने पहले रोमन को धमकी दी और फिर रॉ ने ख़त्म होने तक उन्होंने रेंस की भयंकर धुनाई कर दी. सुपरस्टार रोमन रेंस ने भी इसके बाद अपनी प्रतिक्रिया ज़ाहिर की और अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से मिज को धमकी दे डाली.

2. 28 जनवरी को वेल्स फर्गो सेंटर में रॉयल रंबल पीपीवी होने वाली है, जिसके लिए लगभग सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. इस महामेगा इवेंट के तमाम मैच को शामिल किया गया है. और इस कार्ड में केवल कुछ मुकाबले रहे गए है जो डाले जाने बाकी है.

3. इस हफ्ते मंडे नाइट रॉ में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने ब्रोक और केन के बीच आकर अपना विनाशकारी रूप दिखाया. लड़ते-लड़ते बैकस्टेज जाकर ब्रॉक लैसनर और केन पर उन्होंने जानलेवा हमला किया. चोट इतनी गंभीर थी कि ब्रॉक लैसनर को एंबुलेंस से हॉस्पिटल ले जाया गया.

4. रैसलमेनिया 34 का रोड टू रैसलमेनिया बस कुछ हफ्तों में दस्तक देने वाला है. लेकिन इन सबके चलते ग्रैंड स्टेज के लिए सबसे ज्यादा चर्चा में स्मैकडाउन के जनरल मैनेजर डेनियल ब्रायन के लिए है. उम्मीदें लगाई जा रही हैं कि 2 साल में पहली बार ब्रायन रिंग में उतरने वाले हैं.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

क्रिकेट की बड़ी ख़बरों का लेखा जोखा

अपनी बीमारी और रिटायरमेंट को लेकर डेनियल ने किया बड़ा खुलासा

WWE की ताज़ा तरीन खबरें

Related News