सबसे बड़ी रैसलिंग प्रमोशन कंपनी WWE की बड़ी खबरें : 21 दिसंबर, 2017

डीन एंब्रोज के फैंस के लिए खबर नहीं हैं क्योंकि हाल ही में डीन को रॉ में चोट लग गई थी. फैंस को लग रहा था की यह सब स्क्रिप्टेड है और सब स्टोरी के हिसाब से हो रहा है. लेकिन ये खबरें गलत निकली और डीन एंब्रोज को सच में चोट लगी हैं. डॉक्टर क्रिस अमान ने कुछ खुलासे किये जो डीन के लिए सही नहीं है.

रैसलिंग जानकार डेव मेल्टजर के मुताबिक विंस मैकमैहन WWE को बचने का मन बना रहे हैं. ये सब इसलिए किया जा रहा है क्योंकि इससे पहले UFC को भी बेचा गया था जिसके बाद उसने काफी नाम कमाया. WWE दुनिया की सबसे बड़ी रैसलिंग प्रमोशन है.

Royal Rumble 2018 : रॉ में स्टेफनी के एतिहासिक एलान के बाद अब विमेंस रॉयल रंबल ने जोर पकड़ लिया है. इसे लेकर खुद सुपरस्टार और फैंस काफी उत्साहित हैं. पहली बार WWE में विमेंस रॉयल रंबल मैच होगा. स्मैकडाउन की सुपरस्टार नेओमी अब रॉयल रंबल में इतिहास रचेंगी. हाल ही में उन्होंने स्मैकडाउन में इस बात का एलान किया कि वो रॉयल रंबल में एंट्री करेंगी.

हाल ही में मंडे नाइट रॉ की रेटिंग में इजाफा देखने को मिला. पिछले हफ्ते मिले 2.685 मिलियन व्यूवर्स के मुकाबले इस हफ्ते 2.786 मिलियन व्यूवर्स मिले. इस हफ्ते रॉ को कुल मिलाकर 1,01,000 व्यूवर्स का फायदा हुआ.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

वीमेन Royal Rumble मैच को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

नाराज़ फैन ने पूर्व क्रूजरवेट चैंपियन कलिस्टो के मुँह पर फेंकी बोतल

जब धाकड़ लड़कियों ने किया रैम्पवॉक

Related News