ब्राज़ील की ये मेयर WhatsApp पर ही देती थी आर्डर

इंटरनेट के इस दौर में सभी लोग सिर्फ फेसबुक और व्हाट्सअप पर ही सारे काम, सभी बातचीत, मिलना-जुलना सब कर लेते है. और इसी व्हाट्सअप के चक्कर में ब्राज़ील की मेयर को 14 साल की सजा हो गई है. मेयर का काम होता है अपने क्षेत्र के लोगो से मिलना उनसे बातचीत करना, उनकी परेशानिया दूर करना. लेकिन ब्राज़ील की लिडान लाइते अपना सभी काम व्हाट्सअप के जरिये ही करती थी. लिडान लाइते पर स्कूल के पुरे 26 करोड़ रूपए के घोटाले का आरोप लगा है. लेकिन अब वे पुरे 14 साल के लिए जेल की हवा खाने चली गई है.

साल 2012 में लाइते मेयर पद के लिए खड़ी हुई थी. लाइते अपने 44 वर्षीय बॉयफ्रेंड की जगह चुनाव लड़ रही थी क्योकि उनके बॉयफ्रेंड बेटो रोचा पर भ्रटाचार के कारण बेन लगा था. इसलिए उन्होंने लाइते को अपनी जगह खड़ा किया और वो जीत भी गई. लाइते ने अपने बॉयफ्रेंड को ही मुख्य सलाहकार के रूप में नियुक्त किया. लाइते अपने क्षेत्र से दूर साओ लुइज में रहती है. इसलिए वो सभी काम व्हाट्सअप के जरिये ही देखती है. सारे निर्देश भी वो मैसेज कर ही देती है. लाइते बड़े ही ऐशो आराम से रहती थी और स्कूल फंड के पैसो पर खूब ऐश भी करती थी.

39 दिनों तक लाइते फरार रही फिर उन्होंने सरेंडर कर दिया. इसके बाद साल 2015 में उनपर मुक़दमा दर्ज हुआ था जिसमे उन्हें 14 साल की सजा हो गई वही उनके बॉयफ्रेंड बेटो रोचा को 17 साल की सजा सुनाई गई है लेकिन वो अब भी फरार है.

करियर के दौरान हजारों लड़कियों के साथ सेक्स कर चुके हैं हॉलीवुड के ये मशहूर सितारे

अपनी Sexy फोटोज से सभी को दीवाना बना रही हैं ये DJ

बर्गर को हराकर समोसे ने जीत लिया कॉम्पिटिशन

 

Related News