खुला अवैध संबंध का भेद तो, कर दी हत्या

भिंड/ग्वालियर: ट्युशन पढ़ाने आने वाले नीतेश उर्फ अंकुर दीक्षित जिसका नाम ग्वालियर से सटे क्षेत्र में रीना शुक्ला समेत पांच लोगों की हत्या में सामने आ रहा था। अब अपना जुर्म कबूल लिया है। दरअसल इस आरोपी ने रीना शुक्ला और अन्य 4 लोगों की हत्या की बात को मान लिया है। आरोपी क्षेत्र के रामबाबू शुक्ला के यहां ट्युशन पढ़ाने आता था। उसके रामबाबू शुक्ला की विधवा बहु रीना से अवैध संबंध थे। वह अधिकांशतः रात्रि में रामबाबू शुक्ला के यहां आ जाया करता था।

आरोपी नीतेश उर्फ अंकुर ने रीना को नींद की गोलियां दी थीं जा कि रीना बच्चों को कोल्ड्रींक्स में मिलाकर दे देती थी। इसके बाद दोनों अवैध संबंध बनाते थे। शनिवार को रीना ने बच्चों को कोल्ड्रींक्स दे दिया था। इसके बाद दोनों ने संबंध बनाए। रीना का ममेरा भाई घर पहुंचा वह रात्रि में जाग गया ऐसे में दोनों की हरकतें पकड़ में आ गईं। जिसके बाद रीना और नीतेश ने गोलू की हत्या कर दी। हत्या के दौरान जब शोर मचा तो रीना के जेठ की बेटी जाग गई। दोनों ने उसे मार दिया।

जब शोर अधिक होने लगा तो रीना की बेटी जाग गई। तो नीतेश उसे मारने लगा। ऐसे में रीना ने उसका विरोध किया। ऐसे में जेठ की एक और बेटी जाग गई। दोनों ने मिलकर नीतेश का विरोध किया। ऐसे में रीना की भी हत्या हो गई।

उल्लेखनीय है कि इस हत्याकांड को पहले लूट का स्वरूप दिया गया। मगर मोबाईल फोन की कॉल डिटेल में हत्या की कहानी सामने आई। पुलिस द्वारा हत्याकांड वाले दिन ही नीतीश को राउंडअप कर लिया गया था। जब पुलिस ने उससे पूछताछ की तो उसने सबकुछ कह दिया।

Related News