अपनी आने वाली फिल्म पर बॉयड होलब्रुक ने दिया बड़ा बयान

हॉलीवुड का बड़ा पर्दा हो या छोटा पर्दा, या फिर नाटक…बॉयड होलब्रुक वहां का एक चर्चित नाम है. 'रन ऑल नाइट', 'मॉर्गन', 'आउट ऑफ द फर्नेस' जैसी सफल फिल्मों में अपना जलवा दिखा चुके बॉयड होलब्रुक की चर्चा फिलहाल निर्देशक शेन ब्लैक की फिल्म 'दि प्रेडटर' में काम करने के कारण हर ओर हो रही है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि वे इस फिल्म में एक परेशान सैन्य अफसर क्विन मैककेना का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे.  

ऑरेंज ड्रेस में कायली जेनर ने दिखाया सेक्सी अंदाज

इस फिल्म में वे अपने परिवार को किसी अन्य खतरे से बचाने की तलाश में लगे रहेंगे. हाल ही में उनसे इस फिल्म के बारे में उनके भूमिका को लेकर बात के गए तो उन्होंने कहा कि मैं 'दि प्रेडटर' में क्विन मैककेना नाम का किरदार निभा रहा हूं, जो सेना के विशेष बल का एक सदस्य है. उसका स्वभाव कुछ ऐसा है कि वह अपने बेटे से बहुत अलग है. इसी के साथ वह अपनी पत्नी से भी बहुत विचलित है. 

इस मॉडल की बोल्ड फोटोज देखकर आपका भी हाल हो जाएगा बेहाल

जब उनसे यह सवाल किया गया कि यह भूमिका आपके पास कैसे आई तो उन्होंने इसका जवाब देते हुए कहा कि मैं और शेन ब्लैक एक बार बैठे थे, तो वहीं शेन ब्लैक ने मेरे सामने स्क्रिप्ट रख दी. मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी और मैंने उससे इसके बारे में थोड़ी बात की. उसके बाद भी हमने अपना वार्तालाप जारी रखा और इस पर बहस की कि यह मूल रूप से कैसे काम करता है. बता दें कि इसके बाद उन्होंने यह फिल्म स्वीकार कर ली. 

हॉलीवुड अपडेट्स...

संगीत जगत सदमे में, 26 वर्ष की उम्र में इस रैपर का निधन

तीसरी संतान के पिता बने गायक रॉबी विलियम्स, बेटी ने लिया जन्म

मशहूर हॉलीवुड एक्टर बर्ट रेनॉल्ड्स ने दुनिया को कहा अलविदा

Related News