सिरफिरे युवक ने किया 7 लड़को का बलात्कार, फिर किया यह हष्र

नई दिल्ली : अगर आप सोशल साइट का प्रयोग करते हो तो सावधान हो जाइए। क्योकि, हम जो घटना आपको बताने जा रहे उसे जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। दुनिया के अब जुर्म की सियासत इस कदर बढ़ गई है कि लोग आपको शिकार बनाने के लिए कई तरीके निकाल रहे है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है इंग्लैंड में। यहां पुलिस ने एक ऐसे गे सीरियल किलर को हिरासत में लिया जो न जाने कितने लोगो को मौत की नींद सुला चूका है।

यह शातिर गे पहले तो ऑनलाइन डेटिंग सोशल वेबसाइट के जरिए लोगो से दोस्ती करता था। इसके बाद उन्हें अपने घर पर बुलाकर उनके साथ हवस की प्यास को बुझाता था। जब वह पूर्ण रूप से शारीरिक संबंध बना लेता था तो फिर उन्हें खाने में जहर देकर मौत के घाट उतार देता था। इस खतरनाक गे का नाम 41 वर्षीय स्टेफन पोर्ट है। जो कि ओल्ड बैली इलाके में रहता है। स्टेफन पर चार लोगो की हत्या का आरोप है। वही पुलिस का कहना है कि वह इससे पहले 8 लोगो का मर्डर कर चूका है। इंग्लैंड में पुलिस ने एक गे सीरियल किलर को गिरफ्तार किया है. जिस पर चार लोगों की हत्या करने का आरोप है. यह किलर सोशल नेटवर्किंग एप के जरिए गे लोगों से दोस्ती करता था. और फिर उन्हें किसी जगह बुलाकर उनके साथ शारीरिक संबंध बनाता था. और हवस की आग शांत होने के बाद उनका कत्ल कर देता था.

पुलिस के मुताबिक आरोपी इससे पहले भी आठ युवकों को मौत के घाट उतार चुका है। बता दी कि जिस जगह पर स्टेफन रहता था, यानी ओल्ड बैली इलाके में लगातार इस तरह की घटनाओ में बढ़ोतरी हो रही थी। पुलिस जब इन मामलो की तह तक पहुची तो उन्हें स्टेफन पर शक हुआ। सख्ती से पूछताछ करने पर उसने पुलिस को बताया कि वह सोशल वेबसाइट के जरिए लोगो को अपने जाल में फंसाता था। उसने जुर्म का यह सिलसिला साल 2011 से शुरू किया और 2015 तक करीब 7 लोगो को मौत के घाट उतार दिया। वह लोगो का रेप करने के बाद उनकी हत्या कर देता था। पुलिस ने अब स्टेफन को सलाखों के पीछे पंहुचा दिया।

Related News