पीएम की अभद्र फोटो पोस्ट करने वाला गिरफ्तार

पटना- 2 दिन पहले फेसबुक पर एक फोटो पोस्ट हुई, जिसमें धार्मिक स्थल के सामने प्रधानमंत्री की तस्वीर के साथ छेड़छाड़ की गई थी. तस्वीर वायरल होने के बाद पुलिस सक्रिय हुई और आरोपी को हवालात में डाल दिया है.

बिहार के गोपालगंज के रहने वाले एक युवक उसके भाई ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर के साथ छेड़छाड़ करते हुए अभद्र बनाकर उसे फेसबुक पर पोस्ट किया. इसके वायरल होते ही चारों तरफ हंगामा मच गया. जिसके बाद पुलिस ने गोपालगंज जिले के चितूटोला गांव में छापेमारी कर एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है और उसके भाई की तलाश की जा रही है.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि गोपालगंज जिले के चितूटोला गांव के रहने वाले स्वर्गीय अली मोहम्मद के पुत्र सद्दाम हुसैन और उसके छोटे भाई चांद बाबू ने जानबूझकर प्रधानमंत्री के चित्र के साथ छेड़छाड़ कर अभद्र बनाकर फेसबुक पर पोस्ट की. इस मामले में सद्दाम को गिरफ्तार कर लिया गया हैं. वहीं पुलिस को सद्दाम के कमरे में बिस्तर के नीचे छुपा कर रखी गई पांच फोटो भी मिली हैं, जिसमें एक धार्मिक स्थल के सामने चांद बाबू को प्रधानमंत्री के साथ अभद्रता करते हुए दिखाया गया है. पुलिस ने सभी फोटो जब्त कर ली हैं.

हरियाणा पुलिस पर हत्या का आरोप

संपादक ने दी थी साथी पत्रकार की हत्या की सुपारी

एकतरफा प्यार में की प्रेमिका की हत्या

 

Related News