13 साल की लड़की हुई 10 साल के बॉयफ्रेंड से प्रेग्नेंट, डॉक्टर्स हुए हैरान

आज हम आपके लिए एक ऐसा मामला सामने लाए हैं कि उसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में प्रेग्नेंट होने के बाद एक 13 साल की लड़की ने कहा कि, ''गर्भ में पल रहे बच्चे का पिता उसका 10 साल का प्रेमी है.'' जी हाँ, हाल ही में लड़की ने बताया है कि, ''वह करीब एक साल पहले लड़के से मिली थी और पहली नजर में प्यार हो गया.'' आपको बता दें कि डरिया और इवान एक कपल हैं और दोनों रूस के Zheleznogorsk शहर के रहने वाले हैं. वहीं एक टीवी शो में दोनों बच्चों ने हिस्सा लिया और अपने रिलेशनशिप से जुड़े तमाम सवालों के जवाब दिए. वहीं इवान की जांच करने वाले डॉक्टर इवगिनी ग्रेकोव ने कहा कि, ''वह स्पर्म प्रॉड्यूस करने के लिए काफी कम मैच्योर है, वह बच्चे का पिता नहीं हो सकता.

लेकिन लड़की इस बात से इनकार करती है कि उसका कोई और पार्टनर था. एक साइक्लॉजिस्ट ने लड़की की बात पर भरोसा जताया है.'' इस मामले में एक वेबसाइट के अनुसार पैरेंट्स की सहमति से दोनों बच्चे टीवी शो में शामिल हुए और पैरेंट्स ने बच्चों की मेडिकल जांच की भी अनुमति दी थी. वहीं इस कपल को लेकर सभी हैरान हैं और लोगों में जंग तक छिड़ गई है.

बताया जा रहा है 8 हफ्ते की प्रेग्नेंट डरिया और उनकी मां बच्चे को रखना चाहती हैं और डरिया की 35 साल की मां एलेना ने कहा कि उनकी बेटी ने खुद रिश्ता मान लिया है. वहीं लड़के इवान की मां को भी लगता है कि बेटा सच बोल रहा है कि वह बच्चे का पिता है और उन्होंने कहा कि, ''मैं समझती हूं कि उसे खुद इस बात का अहसास नहीं होगा कि क्या हुआ है. वह महज बच्चा है, भले ही खुद को बड़ा समझता है.'' इस बारे में डरिया ने कहा कि ''वह और उसका बॉयफ्रेंड एक दूसरे का पूरा ख्याल रखते हैं.'' इसी के साथ दोनों ने सोशल मीडिया पर खुद को मैरिड भी लिखा है.

सलमान खान के वो काले सच जिन्हे सुनकर खौल उठेगा आपका खून

17 साल की इस लड़की के है 6 फ़ीट 2.8 इंच लंबे बाल, तोड़ दिया अपना ही रिकॉर्ड

पार्टी से नेता को था इतना प्यार कि बेटे का नाम रख दिया कांग्रेस

Related News