बॉक्स ऑफिस पर 'बाहुबली' ने मचाई धूम, 5 दिन में कमाए 215 करोड़

फिल्म बाहुबली ने आते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाका मचा दिया है. फिल्म एक के बाद एक नए रिकॉर्ड बना रही है. फिल्म की बहुत ज्यादा माउथ पब्लिसिटी भी हो रही है. एस.एस.राजामौली निर्देशित 'बाहुबली' ने रिलीज के सिर्फ पांच दिनों में दुनियाभर में 200 करोड़ रुपये की कमाई कर एक नया रिकॉर्ड बना लिया है. फिल्म को दक्षिण भारत की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर हिट का खिताब भी मिल गया है.

फिल्म व्यापार विश्लेषक त्रिनाथ ने एक एजेंसी से हुई बातचीत में बताया कि, 'यह सर्वाधिक तेजी से 200 करोड़ रुपये क्लब में समिल्लित होने वाली फिल्म कही जा रही है. दुनियाभर में मंगलवार तक फिल्म की कमाई ने 215 करोड़ रुपये का बड़ा आॅकड़ा छू लिया है. हफ्ते के अन्य दिनों में भी फिल्म की कमाई में किसी प्रकार की कोई गिरावट नहीं देखी गयी.

फिल्म निर्माण में 250 करोड़ रुपये की बड़ी रकम का निवेश किया गया था. फिल्म में 'बाहुबली' की भूमिका में प्रभाष, राणा डग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी और तमन्ना भाटिया प्रमुख किरदार है. फिल्म की कहानी एक प्राचीन साम्राज्य को लेकर दो भाइयों के बीच संघर्ष पर आधारित है. फिल्म 10 जुलाई को हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम चार भाषाओं में रिलीज हुई. फिल्म ने सभी भाषाओं में शानदार कमाई की.

Related News