उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी 'बजरंगी भाईजान'

सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास जादू नहीं बिखेर पायी. फिल्म ने पहले दिन 27.25 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. वैसे फिल्म की सुपर सक्सेस तय मानी जा रही थी. इस मुकाबले फिल्म ने थोड़ा निराश किया है. फिल्म को लेकर यह आंकलन लगाया जा रहा था कि पहले दिन फिल्म 30 करोड़ रु. से ज्यादा का बिज़नेस करेगी.

ऐसा अनुमान लगाया गया था कि लगभग 5,000 स्क्रीन पर रिलीज होने के कारण फिल्म काफी अच्छी कमाई करेगी. लेकिन यह पहले दिन 30 करोड़ के आंकड़े को छूने में भी सफल नहीं हुई. सलमान की फिल्म हो और बॉक्स ऑफिस पर कोई रिकॉर्ड नहीं बनाये ये तो हो ही नहीं सकता है. बजरंगी भाईजान की ओपनिंग कमाई ने भी एक नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. सलमान खान की ऐसी फिल्म जो छुट्टी के दिन रिलीज ना हुई हो, उनमें बजरंगी भाईजान सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गयी है.

बजरंगी भाईजान की कमाई का आकड़ा सलमान की पिछली रिलीज 'किक' से थोड़ा ज्यादा है. किक ने पहले दिन 26 करोड़ का बिज़नेस किया था. उम्मीद करते है कि फिल्म अच्छी कमाई करे. वैसे सलमान भाई, उनकी फिल्म की टीम और हमारे सभी पाठको को न्यूज़ ट्रैक की पूरी टीम की तरफ से ईद मुबारक.

Related News