सोशल नेटवर्किंग साईट्स पर कॉलगर्ल्स की बुकिंग

देह व्यापार का धंधा अब हाईटेक हो गया है. लड़कियां अब सोशल नेटवर्किंग साइट के जरिये भी बुक होती है. जी हाँ, कल रात कानपुर के फीलखाना इलाके में आईजी की क्राइम ब्रान्च टीम ने छापा मारकर एक अपार्टमेण्ट के फ्लैट से सेक्स रैकेट पकड़ा.  इस रैकेट का नेटवर्क दिल्ली से लेकर नेपाल तक फैला हुआ था और लड़कियों की बुकिंग सोशल नेटवर्किंग साईट्स के जरिए की जाती थी. कॉलगर्ल्स सप्लाई का ये गोरखधन्धा पटकापुर पुलिस चौकी के ठीक सामने चल रहा था और पुलिस सोती रही.

क्राईम ब्रान्च की कार्रवाई में हुए खुलासे में पता चला है कि व्हाट्सअप गुप्स और फेसबुक पर पेज बनाकर कॉलगर्ल्स की तस्वीरें पोस्ट की जाती थीं और भाव तय होने पर देश के बड़े बड़े शहरों में लड़कियां सप्लाई की जाती थीं. लेकिन पुलिस चौकी के ठीक सामने सूर्या अपार्टमेंट में कॉलगर्ल्स की बुकिंग होती थी और पुलिस को भनक भी नहीं लगी, यह बात हजम नहीं हो रही. शक की सुई पुलिस की ओर भी उठ रही है.

कॉलगर्ल्स रैकेट के ठिकाने से जो मोबाईल फोन मिले हैं उनमें ‘चार्ली’ कोर्डवर्ड के साथ दलालों के बारे में जानकारी दर्ज है. पुलिस को मोबाइल से तीन सफेदपोशों के नम्बर भी मिले हैं जिनकी जांच जारी है. पुलिस ने छापेमारी कर गिरोह की संचालिका सहित चार युवतियों और तीन युवकों को गिरफ्तार किया, जिन्हें पुलिस रिमान्ड पर भेजा गया है. 

गुमनाम चिट्ठी और सीसीटीवी ने हत्यारे बेटे का राज़ खोला

बिहार में एक रात में दोहरा हत्याकांड

आईएएस अधिकारी की करोड़ों की काली कमाई जब्त

 

Related News