पुलवामा में मतदान के दौरान दूसरा धमाका, पोलिंग बूथ पर फेंका गया ग्रेनेड

श्रीनगर: 2019 लोकसभा चुनाव से पहले सबसे बड़ा मुद्दा बनकर सामने आए पुलवामा हमले पर सियासत अभी भी जारी है. विशेष बात तो ये है कि आज जारी पांचवें चरण की वोटिंग में पुलवामा में भी मतदान किया जा रहा है. वोटिंग के बीच पुलवामा के मतदान केंद्र पर धमाका भी हुआ. यहां रोहमू मतदान केंद्र पर ग्रेनेड फेंका गया.

इस धमाके के बाद लगभग 1.30 बजे दूसरा धमाका हुआ, हालांकि इस धमाके में किसी को चोट पहुंचने की रिपोर्ट नहीं आई है. आज देश की 51 लोकसभा सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं, जिसमें जम्मू-कश्मीर की लद्दाख और अनंतनाग लोकसभा सीट भी शामिल हैं. अनंतनाग जिले में आने वाले पुलवामा में सोमवार सुबह से ही वोटरों की भीड़ मतदान केंद्र पर दिखाई दी. पुलवामा हमले को दो महीने से ज्यादा बीत चुका है, लेकिन आतंकवाद को मुंहतोड़ जवाब देते हुए यहां के वोटर लोकतंत्र का जश्न मनाने पहुंचे हैं.

आपको बता दें कि पुलवामा में इसी वर्ष 14 फरवरी को आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों ने CRPF के काफिले पर हमला किया था, जिसमें देश के 44 जवान शहीद हो गए थे. इसी हमले के बाद देश में आक्रोश था और पुलवामा एक दम से सियासत की केंद्र में आ गया था. पुलवामा आतंकी हमले के बाद इंडियन एयर फ़ोर्स ने पाकिस्तान के बालाकोट में हवाई हमला किया था और जिसके बाद राष्ट्रवाद का मुद्दा महत्वपूर्ण हो गया था. 

खबरें और भी:-

फाइनेंशियल ईयर 2018-19 के दौरान दर्ज की गई इनकम टैक्स ई-फाइलिंग में भारी गिरावट

मतदान की गहमागहमी के बीच तेल कंपनियों ने दिया बड़ा तोहफा

आज इस कारण 23 पैसे की बड़ी गिरावट के साथ खुला रुपया

Related News