Bollywood Top 10 पढ़िए अपने फेवरेट स्टार की दिनभर की चटपटी खबर

'दीवार' के 42 साल पुरे होने पर बिग बी ने कहा....

अभिनेता अमिताभ,शशि कपूर,परवीन बाबी, नीतू सिंह तथा निरूपा रॉय के दमदार अभिनय से सजी फिल्म दीवार के 42 साल पुरे होने पर बिग बी ने भी ख़ुशी व्यक्त की है. 

प्रियंका ने कहा 'ये आराम का मामला है...'

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जो की इन दिनों बॉलीवुड के साथ ही साथ हॉलीवुड की फिल्मो में भी अपना खासा ध्यान आकर्षित किये हुए है. 

सतनाम सिंह की Biopic में काम करना सम्मान की बात....

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के पास वैसे भी बैठने तक की फुर्सत नही व उनके बेटे है अभिषेक जिनके पास है फिल्मे नही, व आजकल बायोपिक का दौर चल रहा है। 

'दंगल' फिल्म में राष्ट्रगान के दौरान खड़े न होने पर बुजुर्ग की पिटाई

बॉलीवुड की चर्चित व सुपरहिट फिल्म ‘दंगल’ के निर्देशक नितेश तिवारी का कहना है कि ईमानदारी और गंभीरता के कारण ‘दंगल’ जैसी फिल्म बनकर सामने आई है, जिसमें बेहद प्रतिभाशाली कलाकारों ने अपना योगदान किया है. 

गुरमीत राम रहीम ने 'हिंद का नापाक को जवाब' का Motion Poster रिलीज किया....

डेरा सच्चा सौदा सिरसा के प्रमुख डॉ गुरमीत राम रहीम सिंह एक बार फिर से तहलका मचाने को तैयार है, जी हाँ, संत दुनिया से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाले डॉ गुरमीत राम रहीम सिंह जी ने फिल्म इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया है.

फोटो खींचने पर नाराज़ पुलकित सम्राट ने फोटोग्राफर की कर दी पिटाई

पुलकित सम्राट पर एक प्रेस फोटोग्राफर के साथ मारपीट का आरोप लगा है। फोटोग्राफर संतोष नागरकर का कहना है कि पुलकित अपने सिक्युरिटी गार्ड और वकील के साथ बांद्रा (मुंबई) स्थित फैमिली कोर्ट पहुंचे थे। 

'कभी अलविदा न कहना' का भी बनेगा रीमेक

बॉलीवुड में रीमेक का ट्रेंड बढ़ता जा रहा हैं। अब खबर आ रही है कि फिल्म 'कभी अलविदा न कहना' का भी रीमेक बनेगा। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, रानी मुखर्जी, प्रीति जिंटा और अभिषेक बच्चन जैसी बड़ी स्टार कास्ट थी। 

नहीं रहे बॉलीवुड गीतकार और शायर नक्श लायलपुरी

बॉलीवुड के चर्चित गीतकार व शायर नक्श लायलपुरी का रविवार को निधन हो गया. आपको बता दे की नक्श साहब ने बॉलीवुड के चर्चित सॉन्ग ‘नन्हा मुन्ना राही हूं’, ‘मेरे देश की धरती’ जैसे देशभक्ति और ‘जिंदगी की ना टूटे लड़ी’, ‘तुझ संग प्रीत लगाई सजना’ जैसे रोमांटिक गीत भी दे चुके है. 

देख लो, अक्षय का छोकरा हुआ जवां रे.....

अभिनेता अक्षय कुमार जो की अपनी फिल्म जोली एलएलबी2 के चलते सुर्खियों में बने हुए है. इस फिल्म में मसखरे अक्षय के साथ में हमे अभिनेत्री हुमा कुरैशी भी नजर आ रही है. 

पापा है रूढ़िवादी.....

अभिनेता रजनीकांत जो की आज भी अपने चाहने वालो के बीच में काफी चर्चित है. जब भी रजनीकांत कोई फिल्म लेकर आते है तो उनके चाहने वाले उनकी फिल्मो की पूजा भी करते है. 

 

 

 

 

 

 

Related News