टीम मेम्बर्स के बाद अब बॉलीवुड स्टार्स ने भी कपिल के शो में आने से किया मना

कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा इन दिनों काफी परेशान है. उनकी इस परेशानी का कारण उनके टीम मेट्स का शो न करना है. दरअसल सुनील ग्रोवर से लड़ाई के बाद में कपिल शर्मा के शो में आने से सुनील ने साफ़ इंकार कर दिया, वही सुनील के शो को छोड़ने के बाद में अली असगर और चन्दन प्रभाकर ने भी शो में काम करने से मना कर दिया था. ऐसे में अब खबर है कि अब बॉलीवुड सेलेब्रिटी भी इस शो का हिस्सा नहीं बनना चाहते है.

इसी कारण बुधवार को इस शो कि शूटिंग केंसिल करनी पड़ी. हालाँकि कपिल ने सुनील ग्रोवर, अली असगर और चन्दन प्रभाकर के रिप्लेसमेंट में कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव, सुनील पाल और एहसान कुरैशी को बुलाया था. लेकिन खबरे आ रही है कि अब बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ ने ही कपिल के शो में आने से इंकार कर दिया है.

आपको बता दे कि सुनील , अली और चन्दन के शो को छोड़ने के बाद में कपिल की टीम में सुगंधा और कीकू शारदा है बचे है. ऐसे में न अब कपिल के पास कोई टीम बची है और ना ही कोई बॉलीवुड स्टार उनके शो में आने को राजी है. आपको बता दे कि कपिल शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया में अपने लाइव परफॉमेंस से लौटते समय सुनील ग्रोवर के साथ में दुर्व्यहवार किया था साथ में ही उनपर हाथ भी उठा दिया था.

शो पर आने से पहले ऐसा रहता है कपिल का घरबार...देखे पर्दे के पीछे की Photos

फ़्लाइट में कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर को जूते से मारा था

50 या 100 नहीं कपिल की कमाई में आया 206 प्रतिशत उछाल

 

Related News