90 के दशक की याद दिलाता है, रवीना टंडन का यह पोस्ट

रवीना टंडन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आज कई पुरानी फिल्मी पत्रिकाओं के कवर पेज शेयर किए हैं। ये अधिकतर कवर 90 के दशक के हैं। इन पर रवीना, जूही चावला, करिश्मा कपूर, उर्मिला, संजय दत्त, काजोल, सैफ अली खान, सलमान खान और आमिर खान जैसे सितारों की तस्वीरें हैं। रवीना टंडन ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, थ्रोबैक 90 के दशक के कवर। जितनी स्कैंडल से भरी हेडलाइन होती थी, उतनी मैग्जीन बिकती थी। 

 

वह येलो जर्नलिज्म का दौर था। आप भी ये तस्वीरें देखने के बाद रवीना की बात से सहमत होंगे। एक्ट्रेसेज की ग्लैमरस तस्वीरें साथ आपको चटपटी हेडलाइन नजर आएंगी। इसके अलावा  कई तस्वीरों में एक्ट्रेस एक्टर के साथ पोज देती दिखेंगी।

मैग्जीन के कवर पेज देखने से उस समय के फैशन ट्रेड की भी झलक मिलती है। रवीना का यह पोस्ट हमें यादों की दुनिया में ले जाता है। रवीना टंडन 90 के दशक की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्रियों में से एक रही हैं। उस समय की ज्यादातर मैग्जीन के कवर पेज पर उनकी तस्वीरें होती थीं। यानी रवीना खुद 90 के दशक की बड़ी कवर गर्ल  रही हैं। रवीना की बात करें तो हाल में वह नच बलिए 9 रियालिटी शो में जज की भूमिका अदा करती दिखी थीं। इस रियालिटी शो के विनर प्रिंस नरूला और युविका चौधरी रही थी।

माँ को याद कर संजय दत्त की बेटी ने किया इमोशनल पोस्ट

बॉक्स ऑफिस : फ्रोजेन 2 ने मचाया धमाल, जानिये क्या रहा कलेक्शन

कार्तिक ने बताया इस पोस्ट के जरिये अपना स्ट्रगल, कहा- मुझे गर्व है कि मैं इस समय...

Related News