'रईस' उलझी तारीखों में.....

बॉलीवुड के दिग्गज सुपरस्टार किंग खान शाहरुख खान इन दिनों बड़े परेशान हैं। 'रईस' के लिए उन्हें कोई ढंग का स्लॉट मिल ही नहीं पा रहा है। इस फिल्म को ईद पर रिलीज होना, बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान जो की अपनी आगामी फिल्म 'सुल्तान' के कारण कुछ ज्यादा ही चर्चा में है तथा अब सुनने में आया है कि सलमान की 'सुल्तान' के कारण शाहरुख़ खान भी खासा परेशान है.

इसका कारण यह है कि शाहरुख़ को अपनी फिल्म 'रईस' के लिए उन्हें कोई ढंग का स्लॉट मिल ही नहीं पा रहा है। इस फिल्म को ईद पर रिलीज होना था परन्तु सलमान कि 'सुल्तान' के कारण  शाहरख ने अपनी फिल्म को आगे खिसकाया है तथा अब इस साल शाहरुख़ को अपनी इस फिल्म की कोई सही तारीख खाली नहीं मिल पा रही है.

शाहरुख को नई और अच्छी तारीख की तलाश है। वे चाहते हैं कि त्योहार या छुट्टी वाली डेट ही उन्हें मिले, क्योंकि इस दौरान फिल्म अच्छी कमाई करती है। लेकिन ऐसी डेट मिलनी आसान नहीं, क्योंकि इन तारीखों को काफी पहले ही बुक कर लिया जाता हैं। सबसे पहले शाहरुख जुलाई की डेट के बारे में सोच रहे थे, लेकिन इस दौरान जॉन अब्राहम और वरुण धवन की एक्शन मूवी लगनी है। उन्होंने अपने खास दोस्त और फिल्म प्रोड्यूसर करण जौहर से भी कहा था कि वे दीवाली पर रिलीज हो रही अपनी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की डेट बदल लें ताकि वे अपनी फिल्म ‘रईस’ को इस डेट पर रिलीज कर सके, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। वैसे भी इस तारीख को अजय देवगन की 'शिवाय' भी लग रही है. 

Related News