Hot सनी लियोनी के लिए मची होड़, बाउंसरों ने की जबरदस्त धक्कामुक्की

बॉलीवुड का एक जाना पहचाना नाम हम बात कर रहे है बॉलीवुड का बोल्ड तड़का व लैला सनी लियोनी के बारे में जो के एक बार फिर से दर्शको पर अपनी कातिल अदा के जलवो के चलते कहर ढा रही है जिसके चलते हंगामे की स्थिति निर्मित हो गई है. जी हाँ, यह पूरा ही घटनाक्रम घटित हुआ है रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर, हुआ कुछ यु कि, बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन अपने पति के साथ गो एयरवेज से मुंबई से रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर पहुंची थी.

ऐसे में वहां पर सनी व उनके पति का  वहां के पारंपरिक आदिवासी नृत्य-संस्कृति के साथ इवेंट कंपनी के द्वारा उनका स्वागत सत्कार किया गया. ऐसे में वहां पर दर्शको की बढ़ती संख्या के मद्देनजर हंगामे कि स्थिति निर्मित हो गई तथा उसी समय सनी लियोन की सुरक्षा में तैनात निजी बाउंसरों ने मीडियाकर्मी सहित आम लोगों के साथ सुरक्षा के नाम पर धक्का-मुक्की की.

इससे एयरपोर्ट में अफरा-तफरी का माहौल बन गया और हंगामा की नौबत आ गई. बाद में वहां तैनात सुरक्षाकर्मी और आयोजकों की पहल पर मामला शांत हुआ.  तो इस तरह से रांची में सनी को निहारने के लिए इस तरह की क्रिटिकल स्थिति निर्मित हो गई थी जिसके कारण पुलिस को भी पब्लिक संभालने में पसीने छूट गए थे.      

सनी लियॉन ने खरीदा नया बंगला, शेयर की तस्वीरें

सनी लियोनी का हिमाचल प्रदेश के नाहन से है गहरा रिश्ता...

 

 

Related News