बॉलीवुड की अदाकाराओं ने टाइट जींस पर क्या खूब ढाया

बॉलीवुड की जानीमानी स्टाइलिश और दिलकश हसीनाएं वैसे तो हर फैशन को अपना स्टाइल बना देती हैं। वहीं आज देखते है कि यह बी-टाऊन की हॉट अभिनेत्रियां टाईट जींस में कैसे लोगों को अपना दीवाना बनाने में कामयाब होती हैं।   इलियाना डी क्रूज की कमर माशाहाअल्लाहा क्या कहने हैं उस पर नॉट की हुई शॉर्ट व टाईट जींस पहनने इलियाना फोटो शूट करवाया है। इनकी इस कमर पर लडके के ही नहीं लडकियां भी फिदा हैं। 

 बॉलीवुड में अपने हॉट फिगर से जानने वाली अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी क्या हॉट टाईट पैंट पहननी है।  ब्यूटीफुल जैकलीन फर्नाडिस ने एक इवेंट के दौरान लेदर की टाइट जींस में हैं। हार्ट शेप की शार्ट में नजर आयी उफ! उस पर मदहोश भरी अदांए क्या बात है। बॉलीवुड की डेशिंग गर्ल प्रियंका चोपडा हर आउटफिट कमाल ही लगती हैं। वहीं देखिए इस टाईट जींस में वे क्या लगा रही हैं। 

देसी गर्ल से अपनी पहली ही फिल्म में बॉलीवुड में धमाल मचा देने वाली अभिनेत्री यानी के सोनाक्षी सिंहा भी टाईट जींस में क्या मस्त लग रही हैं। बॉलीवुड में आइटम गर्ल से जाननी जाने वाले अभिनेत्री मलाइका अरोडा खान के तो क्या कहना एक तो इनकी कातिलाना अदाएं उस पर टाइट जींस में इन का स्टाइल, यह लडकों का तो हाल ही बेहाल है।  

Related News