रणदीप हुडा की मेकअप आर्टिस्ट का फिल्मों में कमबैक........

बालीवुड के मशहूर अभिनेताओ में शुमार एक्टर रणदीप हुड्डा की काफी प्रशंसा सुनने को मिल रही है, आखिर मिले भी क्यों न क्योंकि रणदीप ने अपनी आगामी चर्चित फिल्म 'सरबजीत' के लिए दिन दोगुनी रात चौगनी मेहनत जो की है. खबरों के मुताबिक अब 'सरबजीत' के रणदीप हुड्डा अपनी अगली फिल्म के लिए भी चर्चा में बने हुए है. खबरों के मुताबिक बॉलीवुड के एक्टर रणदीप हुडा अपनी आगामी फिल्म 'दो लफ्जों की कहानी' के लिए आजकल जबरदस्त रूप से पसीना बहा रहे हैं। रणदीप हुड्डा इसके लिए मार्शल आर्ट्स की टफ ट्रेनिंग भी ले रहे हैं।

देखा जाए तो अभिनेता रणदीप हुडा स्टारर दीपक तिजोरी की फिल्‍म 'दो लफ्जोंं की कहानी' फाइनली अगले महीने रिलीज होने जा रही है और इस फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया है कि रणदीप हुडा की मेकअप आर्टिस्ट रेणुका पिल्लई इससे एक्टिंग में डेब्यू करने वाली हैं। जी हां, 'दो लफ्जों की कहानी' में रेणुका एक नर्स के रोल में नजर आएंगी। मगर यह रोल उन्‍हें यूं ही अचानक मिल गया, जब वो रणदीप को किसी सीन के लिए वो तैयार कर रही थीं।

तभी ऐसे में फिल्म के निर्देशक दीपक तिजोरी को लगा कि नर्स के कैरेक्‍टर के लिए रिप्‍लेसमेंट की जरूरत है और फिर उन्‍होंने रणदीप को अपनी मेकअप आर्टिस्‍ट से इस बारे में बात करने को कहा। फिर क्या था इस मेकअप आर्टिस्ट ने भी बिना देर करे इसके लिए हा कर दी। 

Related News