सलमान की फिल्म को बी-टाउन सितारों ने किया सुपर लाइक

सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' को काफी सारी अड़चनों के बाद रिलीज़ की मंजूरी मिल गयी है. कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म 'बजरंगी भाईजान' 17 जुलाई को ईद के मुबारक मौके पर सिनेमाघरों में आने वाली है. हमने आपको पहले भी बताया था कि फिल्म की स्क्रीनिंग के समय एक दृश्य को देख कर भाईजान भावुक हो गए थे और उनकी आँखों से आंसू छलक आये थे. 

बजरंगी भाईजान के स्पेशल स्क्रीनिंग में बॉलीवुड के जाने माने सितारों ने शिरकत की. फिल्म की स्क्रीनिंग देखने के बाद सभी ने फिल्म की खूब प्रशंसा की. चर्चित निर्देशक करण जौहर से लेकर सोनाक्षी सिन्हा ने भी ट्विटर पर फिल्म का रिव्यु दे दिया. सोनाक्षी सिन्हा ने अपने ट्वीट में कहा ' यह सलमान खान की अब तक की सबसे अच्छी फिल्म है' वही फिल्म की स्क्रीनिंग के मौके पर करण जोहर भावुक हो गए और उनकी आँख से भी अश्रु झलक आये. बॉलीवुड की हस्तिया फिल्म को सिर्फ लाइक ही नहीं बल्कि सुपर लाइक कर रही है.

इतना सब सुनने के बाद दर्शको के मन में फिल्म देखने की बेताबी और भी ज्यादा बढ़ गयी है. फिल्म में करीना कपूर और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी प्रमुख भूमिका में नजर आयेगे. फिल्म की पूरी कहानी एक छोटी पाकिस्तानी बच्ची के हिंदुस्तान से पाकिस्तान पहुचाने की घटनाओ पर आधारित है.

Related News