इस टिकटोक स्टार के डांस वीडियो को देख बॉलीवुड बोला ब्रिलिएंट, महानायक ने कहा-wow

आजकल सोशल मीडिया के तहत बड़े आसानी से लोग फेमस हो जाते हैं। 2019 की सोशल मीडिया स्टार रानू मंडल रहीं है , जो गूगल के टॉप सर्च में भी शामिल रहीं है । वही रानू मंडल को बॉलीवुड में ब्रेक भी मिला। साल 2020 के शुरुआत में भी कुछ ऐसा ही हो रहा है। एक टिक-टॉक डांसर की वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर बॉलीवुड के कई सेलेब्स अपनी प्रतिक्रिया जता चुके हैं।  रेमो ने कहा अगली फ़िल्म शश नाम के एक ट्विटर यूजर ने टिक-टॉक का एक वीडियो साझा किया गया था । जिसमें यूजर ने रितिक रोशन और प्रभुदेवा को टैग भी किया गया है । इसके अलावा बाबा जैक्सन नाम के टिक-टॉक यूजर के डांस पर इसके बाद से कई सेलेब्स फिदा हो चुके हैं। आर्टिकस 15 के डायरेक्टर अभिनव सिन्हा ने रेमो डिजूसा को टैग करके लिखा 'देखा क्या'। इसके बाद रेमो ने उस पर रिप्लाई करते हुए लिखा, 'भाइया नेक्स्ट फ़िल्म'।

इसके अलावा अमिताभ बच्चन ने भी की तारीफ़ इस डांस वीडियो पर कई सेलेब्स की नजर पड़ी है । इनमें सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी शामिल रहे। उन्होंने इसे वीडियो को ट्वीट कर WOW लिखा। वहीं, अरशद वारसी ने इसे ब्रिलिएंट बताया। सुनील शेट्टी ने भी इस डांसर की तारीफ की। रवीना टंडन को टिप रीमिक्स वाला डांस पसंद आया।वही  उन्होंने रेमो डिसूजा को टैग करते हुए लिखा कि प्रतिभा की खोज की जा रही है। वहीं, अनुपम खेर ने इस डांस वीडियो को देखने लायक बताया। सोशल मीडिया यूजर बता रहे माइकल जैक्सन डांसर वीडियो में माइकल जैक्सन जैसे गेटअप में नजर आ रहा है। वह डांस भी उनके ही स्टाइल में कर रहा है। इसके बाद से सोशल मीडिया यूजर्स डांस करने वाले लड़के तुलना माइकल जैक्सन से कर रहे हैं। 

ऐसे ही फेमस हुए थे डब्बू अंकल मध्य प्रदेश के डब्बू अंकल ने कुछ समय पहले अपने डांस के तहत इंटरनेट पर बज़ क्रिएट किया था। डब्बू अंकल ने गोविंदा के गाने पर किसी शादी में डांस किया था। उसके बाद उनका वीडियो काफी तेजी के साथ वायरल हो गया। वही उनके वीडियो पर बॉलीवुड सेलेब्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी थी। 

 

 

मशहूर शायर के लिए गूगल ने बदला डूडल, नज्म ऐसी कि दीवाना बना दे

"छपाक" बच्चों और बड़ो के लिए बनी एक प्रेरणा!

इस मॉडल की न्यूड तस्वीरों ने तेज की फैंस की धड़कने

Related News