'हॉउसफुल' के चौथे पार्ट में होगा अक्षय का ऐसा रोल

अपनी उम्र के बढ़ते पड़ाव के साथ-साथ अक्षय कुमार का एनर्जी लेवल भी दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है. खिलाडी नाम से फेमस अक्षय अपनी फिल्मों में एक सोशल मैसेज लेकर आते हैं, जो लोगों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ती है. हाल ही में नै फिल्मों के साथ-साथ अक्षय अपनी पुरानी बॉलीवुड फिल्मों के रीमेक को करने के लिए भी उत्सुक हैं. इस साल उन्होंने 'हॉउसफुल' फ्रैंचाइज़ी के चौथे पार्ट में काम करने की इच्छा जताई है. लेकिन बड़ी स्टारकास्ट के साथ इस फिल्म का बजट भी काफी बड़ा दिखाई दे रहा है.

'हॉउसफुल' सीरीज के इस चौथे पार्ट को फिल्म मेकर साजिद बनाने वाले हैं. इस फिल्म को साजिद-फरहाद  की जोड़ी नहीं बल्कि साजिद नाडियाडवाला और साजिद खान बनाने जा रहे हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान साजिद ने बताया था कि वह अपनी इस न्यू फिल्म में कुछ नया ट्विस्ट लाने की कोशिश करेंगे. साल 2010 में आई कॉमेडी फिल्म हाउसफुल की अब तक तीन सीरीज़ आ चुकी हैं और चौथे की तैयारी शुरू हो गई है.

आगे उन्होंने बताय कि इस फिल्म में एक स्पेशल एलिमेंट होगा जैसे कि रोहित शेट्टी ने अपनी हाल ही रिलीज़ 'गोलमान अगेन' में भूत प्रेत को जोड़कर किया था. आपकी जानकारी के लिए बता दें इस फिल्म के लीड एक्टर अक्षय कुमार पर पहली बार स्पेशल इफेक्ट्स का इस्तेमाल किया जायेगा, जिमे करीब 75 करोड़ का खर्च आ सकता है. अभी इस फिल्म की स्टारकास्ट को रिवील नहीं किया गया है. लेकिन इस बात की जानकारी दे दी गयी है कि यह फिल्म 2019 की दिवाली पर रिलीज़ की जाएगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

वायरल हो रहा है तुषार के बेटे लक्ष्य का डांस वीडियो

शादी के सवाल पर भड़की सोनम कपूर

20 साल की उम्र में सुना था पीरियड्स के बारे में : अक्षय

Related News